Logo
itel Color Pro 5G Coming soon: आईटेल जल्द ही भारत में एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। जिसकी कीमत 10 हजार रुपए होगी। कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च से पहले इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कर दी है।

itel Color Pro 5G Coming soon: Itel भारतीय बाजार में itel Color Pro 5G नाम से एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च की तारीख अभी घोषित नहीं की है। लेकिन लॉन्च से पहले itel India की आधिकारिक वेबसाइट पर इस आगामी स्मार्टफोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन लिस्ट कर दिए गए हैं।

itel Color Pro 5G के स्पेसिफिकेशन
कंपनी की आधिकारिक साइट पर उपललब्ध जानकारियों के अनुसार, itel Color Pro 5G में सामने की तरफ 6.6 इंच का 90Hz वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। हुड के नीचे, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 से लैस है। प्रोसेसर ने 420,000 का AnTuTu स्कोर हासिल किया है। जिसका मतलब है कि परफॉर्मेंस के मामले में यह डिवाइस बेस्ट होगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें रियर में 50MP सेंसर होगा, जबकि फ्रंट में 8MP AI सेंसर होगा। रियर कैमरा पैनोरमा मोड, प्रो मोड, AR शॉट और टाइम लैप्स को सपोर्ट करेगा। वेबसाइट पर उपलब्ध इमेज के अनुसार, यह स्मार्टफोन 16GB RAM (वर्चुअल RAM शामिल होने की संभावना) और 128GB UMCP स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 5,000 mAh की बड़ी बैटरी भी होगी।

100 दिन तक फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट
ब्रांड ने दावा किया है कि स्मार्टफोन खरीदने की तारीख से 100 दिनों के भीतर अगर स्क्रीन टूट जाती है, तो ग्राहकों को फ्री रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलेगी। हालाकि, शर्त यह है कि आप केवल एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट का लाभ उठा पाएंगे और वह भी खरीद की तारीख से 100 दिनों के भीतर।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi ने Redmi K70 Ultra की लॉन्च डेट किया कंफर्म, 24GB रैम के साथ देगा दस्तक

धूप में चेंज हो जाएगा फोन का कलर
इसके अतिरिक्त, बैनर में दिखाए गए कलर ऑप्शन में ब्लू और पर्पल हैं। Itel का कहना है कि इसमें itel Vivid कलर टेक्नोलॉजी शामिल है, जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर पीछे के हिस्से का रंग बदलने की संभावना है।

itel Color Pro 5G की कीमत
पोस्टर में स्मार्टफोन की कीमत में चार एक्स चिह्न दिखाई देते हैं, जिससा मतलब है कि कंपनी अभी इससे पर्दा नहीं उठाना चाहती है। लेकिन इससे संकेत मिलता है कि डिवाइस संभवतः 9,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च होगा। आईटेल ने वर्तमान में itel Color Pro 5G की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इससे पर्ता उठाएगी।

5379487