itel Days Sale: अगर आप कम बजट में शानदार कैमरा और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। अमेजन पर itel Days सेल का आयोजन किया गया है, जिसमें itel S24 स्मार्टफोन को बेहतरीन ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। 31 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में आपको इस फोन पर स्पेशल छूट और बैंक डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। तो आइए ऑफर्स और फोन के खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

itel S24 की सबसे बड़ी खासियत इसकी 108 मेगापिक्सल का धाकड़ कैमरा है, जो इसे बजट रेंज के अन्य स्मार्टफोन्स से अलग बनाता है। सिर्फ 8,999 रुपए में मिलने वाला यह फोन 16जीबी रैम (8जीबी रियल + 8जीबी वर्चुअल) और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस आता है। इतना ही नहीं, अमेजन सेल में इस फोन पर 1,000 रुपए तक का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिससे इसकी कीमत और भी कम हो जाती है।

स्मार्टफोन खरीदने पर फ्री स्मार्टवॉच
इस सेल में कंपनी की तरफ से तगड़ा कैशबैक और बंपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। पुराने फोन की कंडीशन और ब्रांड के आधार पर आप इस फोन को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, सबसे खास बात यह है कि इस फोन के साथ आपको एक शानदार स्मार्टवॉच भी फ्री में मिलेगी, जो आपके स्मार्टफोन एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाएगी। हालांकि, यह स्मार्टवॉच फ्री ऑफर पहले 500 खरीदारों के लिए वैध है।

यह भी पढ़ें: Tecno ला रहा 9,000 रुपए से भी कम में पावरफुल स्मार्टफोन, चेक करें डिटेल

itel S24 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
आईटेल का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G91 चिपसेट से लैस आता है, जो फोन गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए बेहतरीन है। इसमें सामने की तरफ 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जो 720x1612 पिक्सल रेजोलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है।

कैमरे के मोर्चे पर, आपको इस स्मार्टफोन में 108MP का मेन कैमरा और QVGA डेप्थ सेंसर मिलेगा। जबकि, सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है। फोन को पावर देने वाला 5000mAh की बड़ी बैटरी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

यह फोन Android 13 पर आधारित itel OS 13 पर काम करता है। इसमें बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए साइडमाउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा मिलती है।