Itel Flip One Launch Soon: आईटेल जल्द ही अपने नए Flip One फीचर फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस आगामी फ्लिप-स्टाइल कीपैड फोन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है। Itel Flip One, आईटेल का पहला फ्लिप फोन है, जिसे तीन कलर्स ऑप्शन में आएगा और इसका बैक पैनल लेदर डिजाइन में होगा। यह फोन हल्के और पोर्टेबल डिजाइन के साथ दस्तक देगा, जिसे औप एक हाथ से भी यूज कर सकेंगे।

जानिए Itel Flip One कब होगा लॉन्च
आईटेल ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए घोषणा की है कि Itel Flip One को सितंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन तीन कलर्स ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने कोई आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की।

मिलेंगे ये खास फीचर्स
Itel Flip One एक पारंपरिक फ्लिप फोन की तरह ही बेसिक इंटरनेट, मैसेजिंग, कॉलिंग और कैमरा फीचर्स के साथ आएगा। इसमें नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी और इसका कीपैड ग्लास डिजाइन में होगा। इस फोन की खास बात यह है कि यह 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा।

आसान यूज के लिए Itel Flip One को एक हाथ से ऑपरेट करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसका लेदर-बैक डिजाइन इसे एक प्रीमियम लुक देता है। इसके अलावा, यह फोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगा और इसमें USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा, जिसके जरिए फोन को रिचार्ज किया जा सकेगा। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी होगा, जो यूजर्स को अपने स्मार्टफोन के कॉन्टैक्ट्स को सिंक करने और सीधे फीचर फोन से कॉल्स को कंट्रोल करने की सुविधा देगा।

यह भी पढ़ें: नए चमचमाते कलर में आया Realme 13 Pro 5G, पहली सेल में मिलेगी ₹7000 तक भारी छूट; देखें फीचर

Itel Flip One, कंपनी का पहला फ्लिप कीपैड फोन होगा, जिससे यह बाजार में अपनी पकड़ को और मजबूत करने की कोशिश करेगा। Itel के पास पहले से ही कई फीचर फोन्स, टैबलेट्स, स्मार्टवॉच, ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स और स्मार्टफोन्स का पोर्टफोलियो है।

Itel A50 और Itel A50C
हाल ही में, कंपनी ने भारत में Itel A50 और Itel A50C फोन लॉन्च किए हैं, जिनमें iPhone जैसा डायनेमिक बार फीचर है। ये फोन Unisoc T603 SoC पर चलते हैं और इनमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। Itel A50 में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जबकि A50C में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। दोनों फोन की कीमत ₹10,000 से कम है।