Itel P55+, P55 Launch Date In India: स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वह फरवरी में तीन P-सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इसी बीच कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोन- Itel P55+ और Itel P55 के लॉन्चिंग लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव कर दिया है। लिस्टिंग में खुलासा किया गया है कि ये दोनों डिवाइस भारत में 8 फरवरी को लॉन्च होंगे। लिस्टिंग से दोनों डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का भी पता चलता है। आइए दोनों फोन पर एक नजर डालते हैं...

Itel P55+
अमेजन पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी के मुताबिक, फोन सिर्फ 30 मिनट में 0 से 70 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है। यह चार्जिंग के तीन स्तर प्रदान करेगा: बैटरी को तुरंत चार्ज करने के लिए हाइपर चार्ज, जिससे यूजर्स केवल 10 मिनट में 25 प्रतिशत बैटरी पावर प्राप्त कर सकेंगे। वहीं, स्मार्ट चार्ज ऑप्शन यूजर्स के उपयोग पैटर्न के आधार पर फोन को चार्ज करने के लिए AI पर निर्भर करता है। इसमें एक लो-टेम्प चार्ज विकल्प भी है जो डिवाइस को बिना ज्यादा हीट किए चार्ज करेगा।

डिवाइस में वर्चुअल रैम सहित 16GB तक रैम दिए जाने की भी उम्मीद है। कैमरे के मोर्चे पर, आईटेल पी-55 प्लस में 50-मेगापिक्सल के डुअल-कैमरा सिस्टम होगा। इसके अतिरिक्त, फोन के एक कलर वेरिएंट में डुअल-टोन फिनिश है, जिसमें लेदर की बनावट वाला हिस्सा है।

यह भी पढ़ेंः आधे दाम में मिल रहा Motorola का धाकड़ स्मार्टफोन, नहीं खरीदे तो होगा पछतावा!

Itel P55
इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह कि इसमें 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ डुअल-कैमरा सिस्टम मिलेगा। माइक्रोसाइट लिस्टिंग इस डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चल पाया है।

आपको बता दें कि,  आईटेल ने Itel P55+ और Itel P55 को पहले ही अफ्रीकी बाजार में लॉन्च कर चुका है। ऐसे में उम्मीद है कि ये डिवाइस समान स्पेसिफिकेशन के साथ ही भारत में भी लॉन्च होंगे।

यह भी पढ़ेंः भारत में जल्द लॉन्च होगा Honor Pad 9, मिलेगा 8,300mAh बैटरी के साथ 12.1 इंच डिस्प्ले ​​​​​​​

दोनों फोन में 6.56 इंच HD+ 90Hz LCD पैनल, एक Unisoc T606 चिप, Android 13, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 5,000mAh की बैटरी (P55 पर 18W चार्जिंग) होगी। संभावना है कि कंपनी इस लाइनअप का एक नया मॉडल भी पेश कर सकती है, जिसका नाम Itel P55T होगा। इस फोन में भी समान स्पेक्स होने की संभावना है और एक अलग फीचर के रूप में इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी पैक मिल सकती है।