itel Power Series:  जहां एक तरफ वनप्लस, सैमसंग, रियलमी, ओप्पो सहित अन्य बड़ी मोबाइल फोन कंपनियां अपने प्रीमियम स्मार्टफोन को लॉन्च करके ग्राहकों को लुभाने पर बड़े हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ आईटेल ने भी अपने सस्ते फोन को लॉन्च करके भारतीय ग्राहकों का दिल जीतने पर लगी है। अब, एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि ब्रांड फरवरी में भारत में अपने पावर सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। यहां इसके बारे में विस्तार से बताया गया है।

itel Power Series के तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार
91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रांड अपनी आईटेल पावर सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि  आईटेल अगले महीने किसी एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा, जिसमें वह तीन नए मॉडल लॉन्च कर सकता है। हालांकि, वर्तमान में इसकी सटीक लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों इसकी आधिकारिक पुष्टि की जा सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि लाइनअप का पहला मॉडल बॉक्स से बाहर एंड्रॉयड 14 गो एडिशन पर चलेगा। हालांकि, यह एकमात्र डिवाइस है जिसमें Android Go एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम है। आपको बता दें कि, एंड्रॉयड का गो एडिशन आमतौर पर एंट्री लेवल फोन के लिए है। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि आगामी डिवाइस भी बजट कीमत के साथ लॉन्च होगा। कहा जा रहा है कि दूसरे आईटेल पावर फोन में अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले टेक्नो स्पार्क 20 की सेल डेट का ऐलान, शुरुआती कीमत होगी मात्र 10,4999 रुपये

अंत में, तीसरे पावर मॉडल की बात करें तो, रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक विशेष भारत की पहली मेमोरी सुविधा के साथ आएगा। इनमें से एक डिवाइस की मार्केटिंग इमेज भी साझा की गई, जिसके इसके कुछ डिजाइन का झलक मिलता है। इमेज से पता चलता है कि डिवाइस के पीछे के साइड में दो कैरा सेटअप और आगे की तरफ सेल्फी के लिए एक पंच होल कटआउट है। तीसरे मॉडल का डिजाइन काफी हद तक itel P55+ के समान है, जिसे इस महीने की शुरुआत में अफ्रीका में लॉन्च किया गया था।