itel Unicorn Pendant Smartwatch: आईटेल ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टवॉच मॉडल पेश किया है। नया मॉडल आईटेल यूनिकॉर्न है, जिसमें एक शानदार 2-इन-1 पेंडेंट स्मार्टवॉच डिजाइन है। नई स्मार्टवॉच अपने बजट मूल्य के बावजूद प्रीमियम लुक प्रदान करती है। यहां इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

itel Unicorn Pendant Smartwatch: फीचर्स
आईटेल यूनिकॉर्न में 1.43 इंच का AMOLED पैनल है जो 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आता है। यह स्क्रीन DIY वॉच फेस स्टूडियो के साथ 200 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टवॉच मैटेलिक डिजाइन के साथ आती है, जो एक प्रीमियम लुक देता है।

IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आने वाली आईटेल यूनिकॉर्न स्मार्टवॉच में AI वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा, इस वॉच में कई हेल्थ फीचर्स भी मिलते हैं। इसमें फीमेल साइकलर ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटर, हार्ट रेट कंट्रोलर, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग जैसे अन्य हेल्थ फीचर्स की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ेंः Realme Buds Wireless 3 Neo 32 घंटे की बैटरी लाइफ और Google फास्ट सपोर्ट के साथ लॉन्च, कीमत मात्र इतनी

आईटेल के इस स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत इसका 2-इन-1 पेंडेंट डिजाइन है जो आपको स्मार्टवॉच को एक मुफ्त चेन के माध्यम से अपनी कलाई या पेंडेंट पर पहनने की अनुमति देता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच बैटरी लाइफ के मामले में भी बेस्ट है. कंपनी दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिन या स्टैंडबाय पर 15 दिन तक चलती है। साथ ही इसे सिर्फ 30 मिनट की चार्जिंग में 80 प्रतिशत तक चार्ज की जा सकती है।

itel Unicorn Pendant Smartwatch: कीमत और उपलब्धता
भारत में आईटेल यूनिकॉर्न पेंडेंट स्मार्टवॉच की कीमत 2,899 रुपए है। यह दो कलर ऑप्शन: डार्क क्रोम और शैंपेन गोल्ड  में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इच्छुक ग्राहक इस वॉच को अमेजन के माध्यम से खरीद सकेंगे।