JBL Live Beam 3: जेबीएल ने अपने लेटेस्ट वायरलेस ईयरबड्स, JBL Live Beam 3 को लॉन्च किया है। ब्रांड ने पहली बार इस ईयरबड्स से CES 2024 में पर्दा उठाया था। ये ईयरबड्स बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी और कई एडवांस फीचर्स प्रदान करते हैं। गेमर्स के लिए ये ईयरबड्स एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

JBL Live Beam 3: क्या है कीमत?
जेबीएल ने अपने JBL Live Beam 3 ईयरबड्स को भारत में 13,999 रुपए में लॉन्च किया है। इच्छुक ग्राहक इसे Amazon और JBL India की वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकेंगे। ईयरबड्स 18 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ये तीन कलर ऑप्शन: ब्लैक, ब्लू और ग्रे में आते हैं।

JBL Live Beam 3 की क्या है खासियत?
ये ईयरबड्स JBL के सिग्नेचर साउंड द्वारा संचालित 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस हैं, जो हाई-क्वालिटी ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं। ये कस्टमाइजेबल स्मार्टकेस के साथ आते हैं जो यूजर को JBL स्पैटियल साउंड को कंट्रोल करने, म्यूजिक और कॉल को मैनेज करने और स्क्रीनसेवर को पर्सनलाइज करने की सुविधा देता है।

ईयरबड्स LDAC सपोर्ट के साथ हाई-रेज ऑडियो ऑफर करते हैं और स्मार्ट एम्बिएंट मोड के साथ ट्रू अडेप्टिव नॉइज कैंसलेशन की सुविधा प्रदान करते हैं, जिससे यूजर को या तो इमर्सिव लिसनिंग एक्सपीरियंस मिलता है या फिर उन्हें अपने आस-पास के माहौल के बारे में पता चलता है।

यह भी पढ़ेंः Motorola ने 7 हजार रुपए में लॉन्च किया धांसू फोन, 90Hz डिस्प्ले और UNISOC T606 SoC के साथ मिलेगा बहुत कुछ

ईयरबड्स की बैटरी लाइफ भी शानदार है। कंपनी दावा करती है कि एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) बंद होने पर ये ईयरबड्स 48 घंटे तक और ANC ऑन होने पर 40 घंटे तक का प्लेटाइम देने में सक्षम है। इसमें स्पीड चार्ज तकनीक भी है, जो सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग पर 4 घंटे का प्लेटाइम देती है। इसके अलावा, ईयरबड्स अतिरिक्त सुविधा के लिए वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

JBL लाइव बीम 3 ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 के साथ आते हैं, जिसका मतलब है कि आप अपने फोन या अन्य डिवाइस से ईयरबड्स को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी ने ईयरबड्स में छह माइक्रोफोन दे रही है, जो क्लिन और क्रिस्प कॉल क्वालिटी सुनिश्चित करते हैं।

क्यों खरीदना चाहिए?
अगर आप एक गेमर्स हैं और ऑनलाइन हैवी गेम खेलते हैं तो JBL Live Beam 3 आपके लिए एक बेस्ट विकल्प हो सकता है। इसके अलावा, अगर आप हाई क्वालिटी, क्लिन ऑडियो, बेहतरीन बास के साथ म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो आप जेबीएल के इस ईयरबड्स को खरीद सकते हैं। हालांकि, इसकी ज्यादा कीमत कुछ यूजर्स को निराश करता है।