Logo
Jio Cheapest Plan: जियो ने अपने एक नए सबसे सस्ते प्लान को लॉन्च कर दिया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 20 दिनों तक मात्र 7 रुपए में लगभग प्रतिदिन अनलिमिटेड कॉलिंग औओर फ्री डेटा की सुविधा मिलेगी।

Jio Cheapest Plan: जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है। इस नए प्लान के तहत आपको लगभग 7 रुपए की कीमत में पूरे 20 दिनों तक का लाभ दिया जा रहा है। ऐसे में यदि आप भी इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल पर एक नजर डाल लें। चलिए जानते हैं...

जियो का सबसे सस्ता प्लान 
वर्तामन में रियालंस जियो अपने कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़िया एक रिचार्ज प्लान को लेकर आ रही हैं। इसी सिलसिले में जियो ने एक नए प्लान को लॉन्च किया है। यह लेटेस्ट प्लान 149 रुपए में 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसका मतलब है कि यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान पर प्रतिदिन 7.45 रुपए खर्च करना होगा।

इसके तहत आपको रोजाना 1 जीबी डेटा और टोटल 20 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही यह प्लान डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64BPS रह जाती हैं। साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग समेत एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को जिओ टीवी प्रीमियम सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलेगा। 

जियो के अन्य सस्ते प्लान की लिस्ट 
जिओ के दूसरे 209 रुपए वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की बैलेडिटी मिलती हैं। साथ ही इसमें आपको 100 SMS और डेली  1GB इंटरनेट डेटा की सुविधा भी मिलती हैं। यह रिलायंस जियो का एक बेहतरीन सब्सक्रिप्शन वाला रिचार्ज प्लान है।

ये भी पढ़ेः- LG ने डुअल-मोड OLED पैनल वाला मॉनिटर किया लॉन्च: 3.5 mm ऑडियो जैक, 4K डिस्प्ले और 400 निट्स ब्राइटनेस भी; जानें कीमत  

इसके अलावा यदि आप अधिक डेटा का उपयोग करते है, तो आपके लिए जियो का 299 रुपए वाला ट्रेडिंग प्लान बेस्ट साबित हो सकता है। इस प्लान के तहत आपको प्रतिदिन 2जीबी डेटा मिलता है। साथ ही 28 दिन की बैलेडिटी के साथ जियो और यूट्यूब की मेंमबरशिप बिल्कुल फ्री मिल जाती है। टोटल 56 जीबी डेटा के साथ आप इस प्लान  में Unlimited वॉयस कॉल और 100 SMS/day का लाभ उठा सकते हैं। 

5379487