Jio Online Work From Home Job: क्या आप किसी अच्छी कंपनी के वर्क फ्रॉम होम काम की तलाश में हैं, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो ने वर्क फ्रम होम के लिए भर्ती निकाली है। कंपनी ने Technical Help-desk Specialist और Advisor Voice के पदों के लिए आवेदन मांगे गयें है। इसके तहत कंपनी एम्प्लॉय को 28 हजार रुपए तक प्रति माह सैलरी देगी। कंपनी ने इसकी भर्ती प्रक्रिया को काफी सरल रखा है, जिसे आप जियो ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आसानी से आवेदन कर सकते हैं। यहां हम आपको इस नौकरी की आवदेन प्रक्रिया, योग्यता से जुड़ी सभी जानकारी डिटेल से बता रहे हैं। 

क्या योग्यता होना चाहिए? 
आपको बता दें, कंपनी ने इस आवदेन प्रक्रिया को काफी सरल रखा है। इसके लिए आपको ज्यादा पढ़ा लिखा होने की भी जरूरत नहीं। बस आपका 12वीं होना चाहिए और यदि आपके पास ग्रैजुशन की डिग्री है, तो और भी अच्छा है। साथ ही उम्मीदवार की आयु 18 से 35 वर्ष तक होनी चाहिए। इसके लिए किसी भी बैचलर डिग्री कोर्स वाले और आईटीआई तकनीकी क्षेत्र वाले स्टूडेंट भी अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा जियो के इस ऑनलाइन Work From Home Job के लिए आपको माइक्रोसॉफ्ट, ईमेल, एक्सेल आदि प्रकार के सॉफ्टवेयर की बेसिक नॉलेज होना चाहिए। 

ऐसे करें आवेदन

  1. इस जॉब के लिए आपको सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियली वेबसाइट पर जाना होगा। 
  2. यहां आपको कैरियर क्षेत्र पर क्लिक करना है। 
  3. फिर अब यहां आपको नौकरी/जॉब के ऑप्शन पर टैप करना है। 
  4. इसके बाद आपके सामने चयनित पद का ऑप्शन दिखेगा, जहां आपको किसी एक पद को चुनना है। 
  5. पद को चुनने के बाद आपको आगे अपना फॉर्म भरना होगा। 
  6. इसके बाद साइट पर डॉक्यूमेंट को स्कैन करके अपलोड करें। 
  7. इतने के बाद एक बार अपने पूरी डिटेल्स को अच्छे से चेक करें और फिर फॉ़र्म को सबमिट कर दें। 
  8. इसके बाद कंपनी आपके फॉर्म को सत्यापित करेगी और आपको इंटरव्यू के लिए बुलाएगी। 
  9. यदि आप इंटरव्यू को क्लीयर कर लेते हैं, तो आपको जॉब के लिए ऑफर लेटर दिया जाएगा। 
  10. ये सभी प्रोसेस के बाद आप घर बैठे ऑनलाइन वर्क फ्रॉम होम जॉब को शुरू कर सकते हैं और महीनों के हजारों रुपए कमा सकते हैं।