Logo
Jio launches 3 cheapest data plans: जियो ने अपने यूजर्स के लिए 3 धमाकेदार डेटा प्लान को लॉन्च कर दिया है। इसके तहत यूजर्स को मात्र 101 रुपए में 100GB तक डेटा मिलेगा।

Jio launches 3 cheapest data plans: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर धमाकेदार प्लान लेकर आया  है। इन नए प्लान्स में कंपनी ने अपनी AirFiber सुविधा के तहत काफी सस्ते डेटा प्लान्स को लॉन्च किया है। इन प्लान की शुरूआती कीमत मात्र 101 रुपए से शुरू होती है। जियो के ये किफायती प्लान उन यूजर्स के लिए कारगार साबित होने वाले है, जिन्हें अधिक डेटा की आवश्यकता होती है। चलिए अब इन प्लान्स के बारें में डिटेल से जान लेते है।

ये रहे 3 सबसे सस्ते प्लान 
Jio अपने AirFiber ग्राहकों के लिए स्पेशल डेटा वाउचर्स प्लान लेकर आया है। इन प्लान्स को Jio AirFiber Data Sachets कहा जा रहा है। खास बात है कि यूजर्स इन वाउचर्स की मदद से एक्टिव प्लान के साथ अधिक डेटा का लाभ उठा सकेंगे। जियो ने इन वाउचर प्लान के तहत तीन प्रकार के प्लान को पेश किया है। इनमें 101 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 100 जीबी डेटा मिलता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट होगा, जिन्हें कम समय के लिए अधिक डेटा की आवश्यकता होती हैं। 

वहीं कंपनी ने दूसरा प्लान 251 रुपए के तौर पर पेश किया है। इसमे यूजर्स को टोटल 500 जीबी डेटा मिलता है। ध्यान दें, इस प्लान की वैलेडिटी आपके मौजूदा प्लान पर निर्भर करती हैं। इसके अलावा जियो ने तीसरा और आखिरी प्लान 401 रुपये वाला लॉन्च किया है। यह प्लान यूजर्स को 1TB तक डेटा प्रदान करता है। 

अधिक डेटा से मनोरंजन होगा दोगुना
जियो अपने यूजर्स के लिए इन डेटा प्लान के साथ OTT प्लान्स भी लेकर आया है। इसके साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, JioCinema और अन्य कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलता है। इस प्लान की कीमत मात्र 599 रुपए है, जिसमें यूजर्स को 1000जीबी डेटा और ढेरों ओटीटी प्लेटफ़ार्म का फ्री एक्सेस मिलेगा। इस प्लान की डेटा स्पीड 30Mbps है। 

ये भी पढ़ेः- Realme Narzo 70 Pro 5G कीमत धड़ाम: 50 MP OIS कैमरे वाले फोन को ₹4000 सस्ते में खरीदने का मौका, तुरंत करें ऑर्डर 

jindal steel hbm ad
5379487