Logo
Jio prepaid plans Under Rs 100: जियो अपने जियोफोन यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। यहां हम 100 रुपये से कम वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें डेली डेटा के साथ Jiocinema और Jio TV का फ्री एक्सेस मिलता है।

Jio prepaid plans Under Rs 100: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को कई प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस की सुविधा के साथ फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है। वहीं, अगर आप JioPhone यूजर्स हैं तो आपके लिए भी जियो कई प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें कई सुविधाएं मिल रहे हैं। वैसे तो कंपनी के पास जियोफोन यूजर्स के लिए प्लान्स की लंबी लिस्ट है लेकिन यहां हम 100 रुपये से भी कम वाले जियोफोन प्रीपेड प्लान की लिस्ट के लेकर आए हैं, जिसमें डेली डेटा के साथ-साथ  जियो सिनेमा (Jiocinema) और जियो टीवी (Jio Tv) का भी फ्री एक्सेस मिल रहा है।

100 रुपये से कम वाले जियो प्रीपेड प्लान
रिलायंस जियो अपने जियोफोन यूजर्स के लिए 75 रुपये और 91 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। सबसे पहले बात करें 75 रुपये वाले प्लान की तो इस प्लान की वैधता 23 दिनों की है और इसमें रोजाना (100MB+200MB) डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ 50 फ्री एसएमएस का लाभ मिलेगा। सबसे खास बात ये है कि जियो के इस सस्ते प्लान में जियो टीवी (Jio TV) और जियो सिनेमा (Jiocinema) का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढेंः 50MP कैमरा, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला OnePlus 10T हुआ सस्ता, इतने रुपये में ले जाएं घर

अब बात करें 91 रुपये वाले प्लान की तो, जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें टोटल 3 जीबी (डेली 100MB + 200MB) डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना फ्री 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। 75 रुपये वाले प्लान की तरह ही कंपनी इस प्लान में भी ग्राहकों को जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री एक्सेस देती है। 

5379487