Logo
Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्लान पेश किया है, जिसमें 15 OTT फ्री प्लैटफॉर्म का फायदा मिलता है। इसमें Netflix Amazon prime जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म भी शामिल है।

Jio Recharge Plan: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने जियोफाइबर और जियोएयरफाइबर के लिए नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर दिया है। नया प्लान खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदेमंद है, जो OTT पर फिल्में, वेबसीरीज और टीवी शोज देखना पसंद करते हैं। यह नया प्लान 888 रुपए प्रति महीने के साथ आता है यानी आपको इस प्लान का लाभ लेने के लिए कम से कम 888 रुपए का रिचार्ज कराना होगा।

रिलायंस जियो का 888 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान 30Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है। इसमें JioAirFiber के लिए 1000GB और JioFiber के लिए 3300GB का FUP है। हालांकि, यहां आपको ध्यान देना होगा कि यह कीमत GST को छोड़कर है, इसलिए फाइन मंथली बिल थोड़ा ज्यादा होगा।

जियो के इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें 15 से भी ज्यादा OTT ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे प्लेटफॉर्म भी शामिल है। आइए इस प्लान में मिलने वाले सभी OTT प्लेटफॉर्म की लिस्ट जानते हैं।

यह भी पढ़ेंः Realme Buds Air 6 की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, हाई-रेज ऑडियो और 50dB ANC के साथ मिलेंगे अनेक फीचर्स

888 रुपए वाले प्लान में मिलेंगे ये OTT ऐप फ्री
इस प्लान में Netflix (Basic), Amazon Prime Lite, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, JioCinema Premium, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALT Balaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EPICON और ETV Win (Via JioTV+) जैसे ऐप मिलते हैं।

ऐसे ले सकते हैं मेंबरशिप

  • सबसे पहले स्मार्टफोन में My Jio ऐप ओपेन करें और अपने जियो मोबाइल से लॉगइन करें।
  • इसके बाद ऐप में शो हो रहे Fiber ऑप्शन पर टैप करें।
  • अब स्क्रीन पर सारे प्लान शो हो जाएंगे, जहां आप 888 रुपए वाला प्लान सेलेक्ट करें।
  • अब आप अपने बजट और पसंद के अनुसार- मंथली, क्वार्टरली, सेमी-एनुअल और सालाना प्लान की मेंबरशिप खरीद सकते हैं सकते हैं।
5379487