Jio Prepaid Plan: जियो अपने ग्राहकों के लिए कई धांसू प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। अगर आप भी जियो ग्राहक हैं और एक लंबी वैधता के साथ-साथ ढेर सारे डेटा वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए 1049 रुपए वाला प्लान एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और OTT का भी सब्सक्रिप्शन देती है। आइए इस प्लान में मिलने वाले सभी बेनेफिट्स के बारे में बताते हैं।

Jio का 1049 रुपए वाला प्लान क्यों है खास?
यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद खास हो सकता है, जो लंबे समय तक की वैधता के साथ-साथ रोजाना बहुत सारा डेटा चाहते हैं। इस प्लान में आपको कुल 168GB डेटा मिलता है, जिसमें रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा शामिल है। यह प्लान 84 दिनों तक की वैधता के साथ आता है।

इसके अलावा, यह प्लान जियो के अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा प्लान का हिस्सा है। इसका मतलब है कि अगर आपके इलाके में 5G नेटवर्क उपलब्ध है, तो आप बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको रोजाना 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Jio ने 1,029 रुपए वाले प्लान को किया अपडेट, अब मिलेगा Amazon Prime Lite का लाभ

फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी
रिलायंस जियो के इस 1049 रुपए वाले प्लान में आपको फ्री OTT प्लेटफॉर्म्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसमें Sony Liv और ZEE5 के कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन्स का लाभ मिलेगा। इसके अलावा, इस प्लान में Jio Cinema, Jio TV और Jio Cloud का एक्सेस भी शामिल है।