Logo
JioFinance app launched: रिलायंस जियो ने अपने JioFinance ऐप को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह ऐप यूजर्स को UPI पेमेंट्स, म्यूचुअल फंड निवेश, और बिल पेमेंट्स जैसे कई दमदार फीचर्स प्रदान करता है।

JioFinance app launched: रिलायंस जियो ने अपने JioFinance ऐप को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह ऐप यूजर्स को UPI पेमेंट्स, म्यूचुअल फंड निवेश, और बिल पेमेंट्स जैसे कई दमदार फीचर्स प्रदान करता है। यूजर्स JioFinance app को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

UPI पेमेंट्स और बिल पेमेंट्स की सुविधा
JioFinance ऐप के जरिए यूजर्स आसानी से UPI पेमेंट्स कर सकते हैं। इसके साथ ही, आप बिजली, पानी, गैस, और अन्य बिलों का भुगतान भी कर सकते हैं। ऐप को एक ऐसे प्लेटफॉर्म के रूप में डिजाइन किया गया है जो रोजमर्रा के फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन्स को सुविधाजनक और आसान बनाता है।

म्यूचुअल फंड निवेश का भी विकल्प
यह ऐप म्यूचुअल फंड में निवेश करने का भी अवसर देता है। अगर आप अपने पैसे को म्यूचुअल फंड में इनवेस्ट करना चाहते हैं, तो JioFinance ऐप आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। ऐप के जरिए आप विभिन्न म्यूचुअल फंड्स में सीधे निवेश कर सकते हैं, जिससे आपका निवेश पोर्टफोलियो बनाना बेहद आसान हो जाता है।

6 मिलियन से ज्यादा यूजर्स कर चुके हैं साइन अप
JioFinance ऐप को मई में बीटा वर्जन के रूप में पेश किया गया था और तब से इसे 6 मिलियन से अधिक यूजर्स ने साइन अप किया है। जो बताता है कि यह ऐप भारतीय यूजर्स की नजर में आ चुका है और यह काफी आकर्षित कर रहा है। अब इसका स्टेबल वर्जन सभी के लिए उपलब्ध है, जिससे इसके यूजर्स की संख्या और बढ़ने की संभावना है।

5379487