Karwa Chauth 2024: सुहागनें अपने पति की दीर्घायु के लिए करवा चौथ का व्रत रखती है। इस मौके पर पति अपनी पत्नियों को खास तरह के तोहफे गिफ्ट करते हैं। लेकिन आजकल ट्रेंड बदल गया है। अब तो पति भी अपनी पत्नियों के साथ में व्रत रखने लगे है। ऐसे में यदि आपके पति भी करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं, तो उनका भी खास तोहफा देना तो बनता है। अगर आप अभी तक अपने पियां के लिए कोई गिफ्ट सिलेक्ट नहीं कर पाई हैं तो चिंता की बात नहीं। आज हम यहां 3 ऐसी जरूरत की खास चीजों के बारें में बता रहे हैं, जिन्हें आप अपने पति को गिफ्ट कर सकती हैं। खास बात है कि इन गैजेट्स की कीमत भी काफी कम है, जिसे आप आसानी से अफोर्ड कर सकती हैं। आइए तो इन गिफ्ट्स के बारें में जानें... 

Karwa Chauth Gift Ideas

Fire-Boltt Moonwatch
इस Fire-Boltt स्मार्ट वाच की बात ही निराली है। स्टेलनेस स्टील लक्सरी स्ट्रैप के साथ आने वाली यह घड़ी Karwa Chauth Gift For Husband के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। घड़ी में  गोल राउंड डायल डिस्प्ले है जो मेटेलिक फ्रेम से लैस है। इससे घड़ी पर स्क्रैच नहीं आता है। यह वॉच ऑफिस मीटिंग के समय पहनने पर आपके पति को बहुत ही क्लासी लुक देगा। अमेजन पर इस समय यह घड़ी केवल ₹2,199 की कीमत में खरीदी जा सकती है। 

smartwatch

realme Buds T110 Bluetooth TWS Earbuds 
आप अपने पति को गिफ्ट करने के लिए रियलमी के इन वायरलेस ईयरबड्स को भी गिफ्ट कर सकती है। ये बड्स टोटल 28 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। इनके जरिए आपके पति आपके कही भी किसी भी जगह आसानी से बात कर सकेंगे। फिलहाल आप इन्हें अमेजन से 1,499 रुपए में खरीद सकते हैं।  

Earbuds 

 

Philips India's No.1 Men's Trimmer
आदमियों की रोजाना की सबसे बड़ी जरूरतों में से एक ट्रिमर होता है। आप करवा चौथ के मौके पर अपने पतिदेव को फ्लिप्स का यह ट्रिमर भी गिफ्ट कर सकती है। इसकी कीमत केवल 1,449 रुपए है, जिसे अमेजन से खरीदा जा सकता है। यह ट्रिमर 2 साल की वारंटी के साथ आता है।

Men's Trimmer