KODAK LED Smart Android TV: KODAK 100 cm अगर आप भी 40 इंच की स्क्रीन साइज में कोई बजटफ्रेंडली स्मार्ट टीवी की तलाश में है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग बचत सेल को शुरु कर दिया है। यह सेल 11 मई यानी आज से शुरु हो चुकी हैं और 17 मई तक चलेगी। इस सेल से आज हम आपके लिए KODAK Full HD LED Smart Android TV को लेकर आए है, जो जबरदस्त डिस्काउंच के साथ मिल रही हैं। चलिए इस टीवी की कीमत और  स्पेसिफिकेशन जान लेते हैं। 

KODAK 100 cm (40 inch) Full HD LED Smart Android TV की कीमत
 फ्लिपकार्ट की बिग बचत सेल में यह स्मार्ट टीवी 44 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। इसका ओरिजनल प्राइस 26,999 रुपए है लेकिन आप इसे सेल में महज 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको इस टीवी को एचडीएफसी कार्ड से खरीदते है, तो आपको 2000 हजार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। यह टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आती हैं। 

KODAK 100 cm (40 inch) Full HD LED Smart Android TV के स्पेसिफिकेशन 
यह स्मार्ट टीवी डॉल्बी डिजिटल तकनीक से लैस है, जो थिएटर जैसे ऑडियो एक्सपिरियंस सुविधा को सुनिश्चित करते है।  इस टीवी में Google Assistant और Google Play Store जैसे खास फीचर्स दिए गए है। साथ ही आप इसमें 6000 से अधिक एप्लिकेशन और गेम तक का उपयोग कर सकते हैं। 

टीवी में एसबी 3.0, ब्लूटूथ वी5.0, एचडीएमआई एआरसी/सीईसी, क्रोमकास्ट और एयरप्ले एप्लिकेशन के साथ कनेक्टिविटी आसान है। अपनी सुपरचार्ज्ड स्पीड और रियलटेक सीपीयू के साथ, यह टीवी गेमिंग को बहुत इमर्सिव बनाता है। इसमें Netflix, Prime Vide, Disney+Hotstar और Youtube जैसे ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।  

टीवी में Full HD 1920 x 1080 Pixels रिजाल्यूशन और 60 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें साउंड की क्वालिटी को बढ़ाने के लिए 30.0 W का साउंड आउपुट दिया गया है।