Logo
Lava Agni 3 5G: लावा 4 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे भारत में अपने नए Agni 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। कंपनी ने कहा है कि यह डुअल डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन होगा।

Lava Agni 3 5G: लावा अपने नए Agni 3 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह भारतीय बाजार में लावा अग्नि 3 को 4 अक्टूबर, दोपहर 12 बजे पेश करेगी। ब्रांड ने ये भी कहा है कि भारत में लॉन्च होने वाला यह पहला ऐसा फोन होगा, जिसमें डुअसल डिस्प्ले मिलेगा। अगर आप भी एक पावरफुल 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो लावा अग्नि 3 के लॉन्च होने का इंतजार कर सकते हैं। आइए अबतक सामने आए इसके विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Lava Agni 3 5G में होंगे डुअल डिस्प्ले
कंपनी ने टीजर जारी करते हुए कहा है कि लावा अग्नि 3 में दो डिस्प्ले होंगे। इसमें प्राइमरी डिस्प्ले के रूप में 1.5K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। हैंडसेट में कैमरा मॉड्यूल के बगल में रियर पैनल पर एक सेकेंडरी डिस्प्ले होगा। सेकेंडरी डिस्प्ले 1.74-इंच AMOLED स्क्रीन होगी और इसमें ढेर सारे एप्लिकेशन होंगे।

Lava Agni 3 5G में एक्शन बटन के साथ 50-मेगापिक्सेल कैमरा
अग्नि 3 में एक कस्टमाइजेबल एक्शन बटन भी होगा, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन में ट्रिपल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का AI कैमरा होगा। डिवाइस लेटेस्ट मीडियाटेक डाइमेंशन 7300X प्रोसेसर से लैस होगा, जो इस सेगमेंट में पहली बार होगा।

यह भी पढ़ें: TECNO Spark 30C 5G फोन 8 अक्टूबर को लॉन्च होगा, कीमत 10,000 रुपए

Lava Agni 3 5G की भारत में इतनी होगी कीमत
लावा ने कहा है कि अग्नि 3 की भारत में कीमत 30,000 रुपए से कम होगी। कंपनी ने इसकी सटीक कीमत की पुष्टि नहीं की है।

5379487