Logo
Lava Blaze 3 5G Launch: लावा ने अपने आगामी स्मार्टफोन Blaze 3 5G की भारत में लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया है। कंपनी ने लॉन्च डेट का खुसासा किए बिना इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है।

Lava Blaze 3 5G Launch: लावा ने भारत में अपने नए- लावा ब्लेज 3 5G स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। इसकी माइक्रोसाइट अमेजन इंडिया पर भी लाइव हो गई है, जिसमें कई प्रमुख फीचर्स की पुष्टि की गई है। यह नया स्मार्टफोन 50MP डुअल कैमरा सेटअप और दमदार फीचर्स के साथ आएगा। आइए अबतक सामने आए फीचर्स पर एक नजर डालते हैं...

Lava Blaze 3 5G Launch: प्रमुख स्पेसिफिकेशन
अमेजन पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से लावा ब्लेज 3 का डिजाइन पूरी तरह से सामने आ गया है और इसमें पीछे की तरफ एक प्रीमियम ग्लास डिजाइन होगा। इस अपकमिंग डिवाइस में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें दो अलग-अलग कैमरा रिंग और एक एलईडी फ्लैश होगा। कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का AI कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए, इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा होगा।

लावा ने कहा कि स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे 6GB तक रैम, 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज और 6GB तक वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा जाएगा। यह स्टाइलिश स्मार्टफोन ग्लास गोल्ड और ग्लास ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: मात्र 9,999 रुपए में 120Hz डिस्प्ले वाला पावरफुल 5G स्मार्टफोन, Flipkart से जल्द करें Order

5,000mAh की बैटरी से होगा लैस
आगामी स्मार्टफोन में HD+ रेजोल्यूशन वाली 6.56-इंच की LCD स्क्रीन होगी, जिसमें सेंटर्ड पंच होल कटआउट और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। लावा ब्लेज 3 5G को पावर देने वाला 5,000mAh की बैटरी होगी जो 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हैंडसेट एंड्रॉइड 14 पर काम करेगा। ब्रांड ने यह भी खुलासा किया है कि डिवाइस में स्टीरियो स्पीकर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

यह भी पढ़ें: Samsung ने 7999 रुपए में लॉन्च किया 50MP डुअल कैमरा वाला धांसू फोन, चेक करें Detail

Lava Blaze 3 5G की भारत में इतनी होगी कीमत
लावा ब्लेज 3 5G देश में 9,999 रुपए की स्पेशल लॉन्च प्राइस (बैंक ऑफ़र सहित) पर उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट और कीमत की पुष्टि नहीं की है। उम्मीद है कि लावा जल्द ही डिवाइस की कीमत के साथ लॉन्च की तारीख और पूरी स्पेसिफिकेशन का खुलासा करेगा।

5379487