Lava Blaze Curve 5G Price In India: लावा 5 मार्च को भारतीय बाजार में बड़ा धमाल मचाने वाला है। क्योंकि, कंपनी ने पुष्टि की है कि वह इस दिन बाजार में अपने कर्व 5जी डिवाइस से पर्दा उठाएगा। ऐसे में लॉन्च डेट नजदीक आने की वजह से फोन से जुड़े नए-नए लीक सामने आ रहे हैं। अब, एक जाने-माने टिप्सटर पारस गुगलानी ने लॉन्च से ठीक पहले डिवाइस की कीमत का खुलासा किया है।

Lava Blaze Curve 5G की भारत में इतनी हो सकती है कीमत
लावा ने अभी तक अपकमिंग ब्लेज कर्व 5G की कीमत का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन टेक टिपस्टर पारस गुगलानी के मुताबिक भारत में  इसकी कीमत 16,999 रुपए से शुरू होने की उम्मीद है।

Lava Blaze Curve 5G के स्पेसिफिकेशन
लावा ब्लेज कर्व 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर, 8GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज से लैस होगा। हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस एंड्रॉयड 13 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में 6.67 इंच की कर्व AMOLED स्क्रीन होगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है।

यह भी पढ़ेंः नोकिया ने भी दहाड़ा, 10 हजार से कम कीमत पर लॉन्च किया धाकड़ फोन; बिंदास लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स

ऑडियो के लिए फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर हैं। कैमरा सेटअप में 64MP का मेन कैमरा शामिल है जिसमें सोनी सेंसर होगा। रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी होगी।

यह भी पढ़ेंः 108MP कैमरा वाला फोन हुआ सस्ता, 8999 रुपए में हो जाएगा आपका, जल्दी से करें ऑर्डर

डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि लॉन्च से पहले कंपनी इस फोन से जुड़े अन्य जानकारियों को साझा कर सकती है। कंपनी आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लेटेस्ट टीजर के साथ धीरे-धीरे फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर रही है, ताकि ग्राहकों के अंदर अपकमिंग डिवाइस को लेकर उत्सुक्ता बनी रहे। डिवाइस को दो कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें और किसी प्रकार की सुझाव के लिए आप हमारी ईमेल आईडी Sumitkumarrfj862@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।