Lava Blaze Curve 5G Launch Soon: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लावा भारत में अपने एक नए Blaze Curve 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने पर काम कर रहा है। कंपनी ने अब इस अपकमिंग फोन के माइक्रोसाइट को अमेजन पर लाइव की है, जिससे संकेत मिलता है डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। लावा का यह एक मिड रेंज 5G हैंडसेट है। आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Lava Blaze Curve 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च
अमेजन इंडिया पर लावा ब्लेज कर्व 5जी एक आधिकारिक माइक्रोसाइट लाइव हुई, जो प्लेटफॉर्म पर इसकी उपलब्धता की पुष्टि करती है। इसके साथ ही लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। फिलाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन पिछले कई दिनों लीक और रिपोर्ट्स के जरिए Lava Blaze Curve 5G से जुड़ी अहम जानकारियां सामने आती रही हैं।

Lava Blaze Curve 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन
कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो लावा अपने Blaze Curve 5G स्मार्टफोन को भारत में मार्च 2024 के पहले सप्ताह में लॉन्च कर सकता है। लीक में दावा किया गया है कि ब्लेज कर्व एक कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। डिवाइस में कैमरे के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी सेंसर हो सकता है। हुड के तहत, इसके मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC से लैस होने की अफवाह है।

iQoo Neo 9 Pro 5G vs Realme 12 Pro 5G: गेमिंग में आइकू सबका बाप, रियलमी भी कम नहीं; जानें किसमें कितना है दम

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी पैक हो सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वर्तमान में हमारे पास इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी Lava Blaze Curve 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कीमत की हिंट दे सकती है। इसलिए अपडेट के लिए हरिभूमि डॉट कॉम के साथ बने रहे।