Logo
Lava Blaze X 5G Launch Date: लावा ने 10 जुलाई को अपने पावरफुल Blaze X 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुष्टि की है। यह डिवाइस 64MP कैमरा, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ कई अन्य दमदार फीचर्स से लैस होगा।

Lava Blaze X 5G Launch Date: घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा एक बार फिर बाजार में बड़ा धमाल मचाने के लिए तैयार है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि वह भारतीय बाजार में 10 जुलाई को अपना पावरफुल Blaze X 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। हालांकि, ब्रांड ने अभी इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन डिवाइस के लेटेस्ट टीजर लॉन्च डेट के साथ इसके कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा करता है।

Lava Blaze X 5G Launch Date: 10 जुलाई को होगा लॉन्च
लावा मोबाइल ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में Twitter) अकाउंट पर अपकमिंग डिवाइस का एक टीजर वीडियो पोस्ट करते हुए लॉन्च डेट का खुलासा किया है। कंपनी ने लिखा, #BlazeX - Launching on 10.07.24, 12 PM.'' इसका मतलब है कि बाजार में 10 जुलाई, 2024 को दोपहर 12 बजे Lava Blaze X 5G फोन की एंट्री होने वाली है।

Lava Blaze X 5G: स्पेसिफिकेशन्स
टीजर पुष्टि करता है कि ब्लेज एक्स 5जी में एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें दो रियर कैमरे होंगे। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा का जिक्र किया गया है। रात में बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए इसमें एक LED फ्लैश भी होगा। सामने की तरफ इसमें कर्व्ड AMOLED पैनल होगा। इस नए लावा स्मार्टफोन को 4GB, 6GB और 8GB रैम कॉन्फिगरेशन में किया जाएगा, जिसमें 8GB तक वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट होगा।

यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord 4 जल्द होगा लॉन्च, संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत जानें

सबसे सस्ता 5G फोन होगा
ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत की पुष्टि नहीं की है। लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को अपने सबसे सस्ते 5जी स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। यह दो कलर ऑप्शन- ग्रे और डार्क ब्लू में आएगा और इसमें पीछे की तरफ लावा का लोगो होगा।

5379487