Lava Yuva 3 Launch Soon: लावा जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। ब्रांड ने पहले युवा 3 प्रो (Yuva 3 Pro) का अनावरण किया था। अब, ऐसा लगता है कि कंपनी ने इस लाइनअप के बेस मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह डिवाइस युवा 3 है, जिसका माइक्रोसाइट अमेजन पर लाइव है। माइक्रोसाइट लावा के इस अपकमिंग डिवाइस की जल्द लॉन्च होने की पुष्टि और इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा करता है।

Lava Yuva 3 जल्द होगा लॉन्च
ऑनलाइन लिस्टिंग को देखते हुए, आगामी स्मार्टफोन के स्टोरेज स्पेक्स को भी टीज किया गया था। यह 128GB UFS 2.2 स्टोरेज से लैस होगा। इसके अलावा, कंपनी यह भी दावा कर रही है कि EMMC स्टोरेज तकनीक की तुलना में यह स्टोरेज 3 गुना फास्ट पेस सक्षम करेगा।

इसके अलावा, माइक्रोसाइट से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 64GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ-साथ 512GB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ आएगा। हालांकि, लिस्टिंग से स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने नहीं है लेकिन उम्मीद है यह मौजूदा युवा 3 प्रो मॉडल का कटडाउन वर्जन होगा।

यह भी पढ़ेंः इस फोन का रिब्रांडेड वर्जन होगा Galaxy F14 4G! मिलेगा दमदार फीचर्स

Lava Yuva 3 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन
आपको बता दें कि, कंपनी ने युवा 3 प्रो को एक बजट स्मार्टफोन के तौर पेश किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। लावा के इस फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है। कैमरे के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप (50MP + 2MP) और 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। डिवाइस 5000 mAh की पावरफुल बैटरी और Unisoc Tiger T616 (12 nm) प्रोसेसर के साथ आता है।