Logo
Lava Yuva Star 4G Price: लॉवा अपने नए Yuva Star 4G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच एक लेटेस्ट लीक में अपकमिंग डिवाइस की कीमत सामने आई है। आइए इसके बारे में जानते हैं सबकुछ...

Lava Yuva Star 4G Price: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता लावा कथित तौर पर एक नया बजट फोन तैयार कर रहा है, जिसका नाम युवा स्टार 4G है। हालांकि ब्रांड ने इसके लिए अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन टिपस्टर पारस गुगलानी ने एक इमेज शेयर की हैं, जिनमें कथित तौर पर फोन का रिटेल बॉक्स और आधिकारिक पोस्टर दिखाई दे रहे हैं।

Lava Yuva Star 4G के संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक के मुताबिक, डिवाइस में 6.75-इंच HD+ डिस्प्ले होगा, जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट होगा। डिवाइस में सेल्फी कैमरे के लिए नॉच डिजाइन होगा और सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर या फेस अनलॉक की सुविधा मिल सकती है।

हुड के नीचे, युवा स्टार 4G में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है और इसे आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 Go एडिशन पर चलने की संभावना है।

कैमरे की बात करें तो Yua Star 4G में पीछे की तरफ 13MP का डुअल कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

Lava Yuva Star 4G Price: ऐसा होगा डिजाइन
लीक हुए आधिकारिक पोस्टर से पता चलता है कि फोन के किनारे सपाट होंगे और पीछे की तरफ ब्राइट फिनिश होगी। कैमरा मॉड्यूल स्क्वरकल शेप का है और इसमें डुअल कैमरा सेटअप और एक LED फ्लैश है।

Lava Yuva Star 4G की कीमत भी लीक
पोस्टर से सबसे महत्वपूर्ण जानकारी फोन की कीमत है, जो 5,999 रुपये बताई गई है। हालांकि ये लीक Lava Yuva Star 4G के बारे में विस्तृत जानकारी देते हैं। हालांकि, कंपनी ने ये अधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि यह फोन लावा युवा स्टार 4जी है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ब्रांड द्वारा कोई आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

5379487