Logo
Lenovo Legion Tablet: लेनोवो भारत में एक नया पावरफुल टैबलेट को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने प्री-ऑर्डर विवरण का खुलासा किया गया है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Lenovo Legion Tablet: लेनोवो 27 जून को लीजन गो हैंडहेल्ड गेमिंग कंसोल को लॉन्च करने की तैयारी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब, ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह देश में एक नया टैबलेट भी लॉन्च करेगा। अपकमिंग टेबलेट को एक माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट (केवल m-app) पर देखा गया है, जिसमें प्री-ऑर्डर विवरण का खुलासा किया गया है।

लेनोवो का कहना है कि लीजन टैबलेट देश में पहला गेमिंग-ऑरिएंटेड टैबलेट है। इसे इस साल मार्च की शुरुआत में वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था। अब, ऐसा लगता है कि जल्द ही इस टैबलेट को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Lenovo Legion Tablet: अगले महीने हो सकता है लॉन्च
फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट से इस बात की भी पुष्टि होती है कि लीजन टैबलेट इसी प्लेटफॉर्म के जरिए उपलब्ध होगा। यह प्लेटफॉर्म पर 20 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने टैबलेट की आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन प्री-ऑर्डर की डेट से संकेत मिलता है कि टैबलेट को अगले महीने 15 जुलाई के आस-पास या उससे पहले पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Razr 50 Ultra फोन की भारत में जल्द होगी एंट्री, जानें कीमत-खासियत

Lenovo Legion Tablet: स्पेसिफिकेशन
फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के अनुसार, लेनोवो लीजन टैबलेट के स्पेसिफिकेशन ग्लोबल वेरिएंट के समान ही होंगे। इसमें QHD+ रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 8.8-इंच बड़ी स्क्रीन है। डिस्प्ले की साइज कैंडीबार स्मार्टफोन से थोड़ा बड़ा है, लेकिन टैबलेट से छोटा है, जो इसे हैंडहेल्ड गेमिंग के लिए बेहतरीन बनाता है।

लेनोवा लीजन स्नैपड्रैगन 8+ जनरेशन 1 प्रोसेसर से लैस होगा। इस टैबलेट में 6,550mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चार्जिंग और ऑडियो आउटपुट के लिए USB-C 3.1 जनरेशन 2 पोर्ट और USB 2.0 पोर्ट होगा।

लेनोवो लीजन का ग्लोबल वर्जन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 13MP और 2MP सेंसर का डुअल-रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है। टैबलेट 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

5379487