Logo
Lenovo Legion Gaming Tablet launched: नोवो ने अपने लेटेस्ट Lenovo Legion Gaming Tablet को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये डिवाइस 45W चार्जिंग और 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Lenovo Legion Gaming Tablet launched: लेनोवो ने अपने लेटेस्ट Lenovo Legion Gaming Tablet को भारत में लॉन्च कर दिया है। 19 जुलाई से ये डिवाइस फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। ऐसे में यदि आप भी  इस गेमिंग टैबलेट को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो एक बार डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी देख लेते हैं। 

Lenovo Legion Gaming Tablet के स्पेसिफिकेशन  
Lenovo Legion Gaming Tablet स्टीम डेक या ASUS के ROG Flow से अलग AMD के लेटेस्ट मोबाइल प्रोसेसर के साथ आता है। यह लेटेस्ट टैबलेट   स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट पर रन करता है। यह टैबलेट खासतौर पर गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। 

डिस्प्ले और बैटरी
टैबलेट में 2.5K रेजोल्यूशन के साथ 8.8-इंच का डिस्प्ले है। इसमें 144 Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स ब्राइटनेस है, जो इसे एक दमदार स्क्रीन बनाता है। टैबलेट में 6550 mAh की बैटरी है और बॉक्स में 45W का चार्जर शामिल है। इसमें स्टीरियो स्पीकर और दो माइक्रोफोन भी हैं।

USB-C पोर्ट
इसकी एक खासियत डुअल USB-C पोर्ट है। एक पोर्ट 10 Gbps डेटा ट्रांसफ़र और डिस्प्ले आउटपुट को सपोर्ट करता है, जबकि दूसरा 45W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप टैबलेट को मॉनिटर से कनेक्ट कर सकते हैं और साथ ही इसे चार्ज भी कर सकते हैं। इसके अलावा, अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। टैबलेट को फ्लिपकार्ट पर 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लिस्ट किया गया है।

लेनोवो लीजन गेमिंग टैबलेट की कीमत अभी घोषित नहीं की गई है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस टैबलेट की कीमत से भी पर्दा उठा देगा।

 

5379487