Logo
Lenovo Legion gaming tablet launched: लेनोवो ने भारत में अपना नया  Legion gaming tablet लॉन्च कर दिया है। डिवाइस में 144Hz रिफ्रेश रेट और 45W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Lenovo Legion gaming tablet launched: लेनोवो ने भारत में अपना नया  Legion gaming tablet लॉन्च कर दिया है। यह टैबलेट गेमर्स के लिए हाई परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। डिवाइस में 144Hz रिफ्रेश रेट और 45W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यहां हम इस न्यूली लॉन्च टैबलेट की कीमत और खासियत विस्तार से बता रहे हैं। 

Lenovo Legion gaming tablet की खूबियां 
Lenovo Legion gaming tablet टैबलेट में 144Hz रिफ्रेश रेट, 98% DCI-P3 कलर रेंज और 500 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ 8.8 इंच का 2.5K डिस्प्ले है। यह 12GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जनरेशन 1 (4nm) प्रोसेसर पर चलता है, जो इसे डिमांडिंग गेम और ऐप्स को हैंडल करने में सक्षम बनाता है। टैबलेट में 256GB स्टोरेज शामिल है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

टैबलेट में 6550mAh की बैटरी है जो USB टाइप-C पोर्ट के ज़रिए 45W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। लीजन कोल्डफ्रंट कूलिंग सिस्टम तीन मोड- बीस्ट मोड, बैलेंस्ड मोड और एनर्जी सेविंग मोड प्रदान करता है। यह मोड गेमिंग के दौरान टैबलेट को ठंडा और कुशल बनाए रखने के लिए काम करते है।

ये भी पढ़ेः- Noise ColorFit Ultra 3: इस राखी तोहफे में दें ये धांसू स्मार्टवॉच, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे खुश; चेक करें फीचर  

कैमरों 0के लिए, इसमें 13 MP का मुख्य कैमरा, 2 MP का मैक्रो कैमरा और 8 MP का फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई 6E और बाहरी स्क्रीन से कनेक्ट करने के लिए डिस्प्लेपोर्ट 1.4 शामिल हैं।

Lenovo Legion gaming tablet की कीमत और उपलब्धता
लेनोवो लीजन गेमिंग टैबलेट स्टॉर्म ग्रे कलर में आता है और इसकी कीमत 34,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर चल रही GOAT सेल के दौरान, यह HDFC कार्ड बैंक छूट सहित 30,249 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

5379487