Logo
election banner
Lenovo Xiaoxin K6 Keyboard Launched: लेनोवो ने अपना नया बजट फ्रेंडली गेमिंग कीबोर्ड Lenovo Xiaoxin K6 को लॉन्च कर दिया है। इस वायर्ड कीबोर्ड में 68-की लेआउट और 14 लाइटिंग मोड के साथ आता है।

Lenovo Xiaoxin K6 Keyboard Launched: लेनोवो ने अपना नया बजट फ्रेंडली गेमिंग कीबोर्ड Lenovo Xiaoxin K6 को लॉन्च कर दिया है। इस वायर्ड कीबोर्ड में एक स्लीक एल्युमिनियम डिज़ाइन, मैग्नेटिक एक्सिस स्विच और एक कस्टम गेमिंग सेटअप के लिए कई एडजस्टेबल फीचर्स हैं। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। 

Lenovo Xiaoxin K6 के फीचर्स 
Lenovo Xiaoxin K6 को लेनोवो के कस्टम मैग्नेटिक एक्सिस स्विच पर बनाया गया है। इन स्विच में तेज़ प्रतिक्रिया समय के लिए 8K रिटर्न रेट और गेम में प्रतिक्रिया गति को बेहतर बनाने के लिए प्री-ट्रैवल टाइम को कम करने वाला रैपिड ट्रिगर फ़ंक्शन होने का दावा किया गया है। इसके अतिरिक्त, स्विच एडजस्टेबल एक्चुएशन डिस्टेंस (0.1mm से 0.4mm), 50gf का ट्रिगर प्रेशर और 100 मिलियन कीस्ट्रोक्स की लाइफ प्रदान करते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Realme GT 7 Pro की जल्द होगी एंट्री: 50MP कैमरा के साथ 16GB तक मिलेगी RAM; लॉन्च से पहले सभी डिटेल्स लीक 

K6 एक कॉम्पैक्ट 68-की लेआउट कीबोर्ड है जो समग्र आकार को कम करते हुए आवश्यक दिशा और फ़ंक्शन key को बनाए रखता है। कीकैप दो-रंग इंजेक्शन मोल्डिंग प्रक्रिया का उपयोग करते हैं। इसमें फुल-की एंटी-कोलिजन भी है, जो सुनिश्चित करता है कि सभी कुंजी प्रेस तेज़ कीस्ट्रोक्स के दौरान भी सटीक रूप से रजिस्टर हों।

14 लाइटिंग मोड के साथ 5 डेप्थ लेवल भी
यूजर्स कीबोर्ड को 14 लाइटिंग मोड, 4 ब्राइटनेस लेवल, 5 डेप्थ लेवल और 6 एडजस्टेबल रंगों के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, लेनोवो ज़ियाओक्सिन K6 के लिए कस्टम ड्राइवर सपोर्ट प्रदान करता है जो यूजर्स को कीबोर्ड को उनकी विशिष्ट गेमिंग प्राथमिकताओं के अनुसार कॉन्फ़िगर करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, कीबोर्ड और कंप्यूटर के बीच इनपुट लैग को कम करने के लिए कीबोर्ड में 8K पोलिंग रेट है। 

Lenovo Xiaoxin K6 की कीमत 
लेनोवो ज़ियाओक्सिन K6 वर्तमान में चीन में 199 युआन (लगभग 2,362 रुपए) की कीमत पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। आप इसे चीनी ई-कॉमर्स साइट JD.com से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, हालांकि, अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता और मूल्य निर्धारण के विवरण का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

5379487