Lyne ने भारतीय बाजार में अपने दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स- Hydro 6 Gaming Wireless Headset और Rover 24 Wireless Neckband को लॉन्च किया है। इन दोनों ऑडियो एक्सेसरीज में कंपनी ने शानदार फीचर्स दी है। साथ ही इनकी कीमतें भी कम रखी गई है। आइए दोनों डिवाइसों के बारें विस्तार से जानते हैं।

Lyne Hydro 6 Gaming Wireless Headset
इस हेडसेट को खासतौर  पर गेमिंग प्रेमियों के लिए डिजाइन किया गया है। यह Bluetooth V5.4 चिपसेट और 40mm के डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता है, जो दमदार बास और क्लियर ट्रेबल साउंड प्रदान करता है। इसकी खासियत यह है कि इसमें FM रेडियो, MP3 प्लेयर और TF कार्ड स्लॉट भी मौजूद है, जिससे बिना स्मार्टफोन या कंप्यूटर के भी म्यूजिक सुना जा सकता है।

इसमें 400mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है कि यह एक बार चार्ज होने पर 100 घंटे तक चलती है। अगर आप इस हेडसेट को रोजाना औसतन तीन घंटे इस्तेमाल करते हैं, तो इसकी बैटरी लगभग एक महीने तक चल सकती है।

डिजाइन की बात करें, तो यह हल्की ओवर-ईयर स्ट्रक्चर के साथ आता है, जिसमें पसीना से बचाने के लिए सॉफ्ट ईयर कुशन है।

Lyne Rover 24 Wireless Neckband
यह नेकबैंड उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है, जो हल्के और पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस की तलाश में हैं। इसमें हल्की और टंगल-फ्री वायर दी गई है जो ABS मटीरियल से बनी है। यह Bluetooth V5.3 चिपसेट और 11mm ड्राइवर्स के साथ आता है, जो पावरफुल साउंड, रिच बास और क्लियर हाइस साउंड प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया सबसे पतला और हल्का Foldable Phone, कीमत इतनी और दमदार फीचर्स

इस नेकबैंड में इनबिल्ट HD माइक्रोफोन भी दिए गए हैं, जो कॉल के दौरान क्लियर वॉयस प्रदान करता है। इसमें 130mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 35 घंटे तक का प्लेबैक टाइम और 450 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसे USB Type-C फास्ट चार्जर से केवल दो घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

हेडसेट और नेकबैंड की कीमत क्या है?
Lyne Hydro 6 Gaming Wireless Headset की कीमत 2,899 रुपए रखी गई है, जबकि Lyne Rover 24 Wireless Neckband की कीमत 1,699 रुपए है। दोनों प्रोडक्ट्स Blue, Black और Grey कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध हैं और इन्हें Lyne की आधिकारिक वेबसाइट Lyneoriginals.com और Amazon.in से खरीदा जा सकता है।