Logo
Meesho ने अपनी साइट पर Mega Blockbuster Sale शुरू कर दी है। इस सेल में फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 80% तक की भारी-भरकम छूट दी जा रही है।

Meesho Mega Blockbuster Sale 2024: त्योहारी सीजन के करीब आते ही ई-कॉमर्स साइट Meesho ने अपनी Mega Blockbuster Sale 2024 की शुरुआत की है। इस सेल में फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 80% तक की भारी छूट दी जा रही है। आइए डिल्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Meesho Mega Blockbuster Sale 2024: 27 सितंबर से सेल शुरू
Meesho की Mega Blockbuster Sale शुक्रवार, 27 सितंबर 2024 से शुरू हो गई है। अब आप Meesho की आधिकारिक वेबसाइट https://www.meesho.com/ पर जाकर खास ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Meesho Mega Blockbuster Sale 2024: बेस्ट डील्स और डिस्काउंट्स
इस साल Meesho अपने ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर 80% तक की भारी-भरकम डिस्काउंट दे रहा है, जिनमें ब्यूटी, फैशन और अन्य कैटेगोरीज शामिल हैं। इस फेस्टिव सीजन के लिए Meesho पर सेलर्स की संख्या में 42% की बढ़ोतरी देखी गई है, जो अब 2 मिलियन तक पहुंच गई है। Meesho की इस वार्षिक 'Mega Blockbuster Sale' में 2 मिलियन से अधिक सेलर्स और 120 मिलियन से ज्यादा प्रोडक्ट्स 30 कैटेगोरीज में उपलब्ध हैं। Liberty, BATA, Red Tape, W, Aurelia, Go Colors और Twinbirds जैसे बड़े ब्रांड्स भी इस सेल का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: मात्र 12,999 रुपए में मिल रहा realme P1 5G फोन, जल्द करें Order

Meesho Mega Blockbuster Sale 2024: ऐसे उठा सकते हैं डिस्काउंट्स का लाभ

  • सबसे पहले Meesho की आधिकारिक वेबसाइट https://www.meesho.com/ पर जाएं।
  • वहां आपको 80% डिस्काउंट और 25% अतिरिक्त छूट के बैनर दिखेंगे, फिर आप नीचे स्क्रॉल करें।
  • अब, अलग-अलग कैटेगोरीज में से अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को सेलेक्ट करें।

Meesho ने अब कस्टमर रिफंड्स को और भी फास्ट कर दिया है। जैसे ही सामान पिकअप किया जाता है, ग्राहक को पांच मिनट के भीतर रिफंड मिल जाता है। कस्टमर्स Meesho बैलेंस, UPI और IMPS बैंक ट्रांसफर्स जैसी कई पेमेंट ऑप्शंस का लाभ उठा सकते हैं।

5379487