Logo
Meesho की फेस्टिव सेल Mega Blockbuster Sale लाइव है। सेल के पहले ही दिन 6.5 करोड़ लोगों ने साइट पर विजिट किया और 1.5 करोड़ से अधिक यूजर्स ने मीशो के ऐप को डाउनलोड किया है।

Meesho Mega Blockbuster Sale: भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस मीशो ने शनिवार को त्योहारी सीजन के दौरान अपनी वार्षिक "मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल" की रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत की घोषणा की है, जिसमें पिछले साल की तुलना में पहले दिन ही ऑर्डर दोगुने हो गए हैं। कंपनी ने ग्राहकों की सहभागिता में उल्लेखनीय वृद्धि देखी, जो दैनिक ऑर्डर से तीन गुना से अधिक है। 

मीशो के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विदित आत्रे ने कहा कि, सेल से पहले, 1.5 करोड़ से अधिक यूजर्स ने मीशो के ऐप को डाउनलोड किया है। जिससे यह Google Play Store पर सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला ऐप बन गया है। बिक्री के पहले दिन, लगभग 6.5 करोड़ ग्राहकों ने प्लेटफ़ॉर्म पर जाकर फैशन, ब्यूटी और पर्सनल केयर, होम और किचन, और इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज़ जैसी कैटेगिरी में प्रोडक्ट की खरीदारी की।

वहीं, मीशो की बिजनेस जनरल मैनेजर मेघा अग्रवाल ने कहा, "हम अपने मेगा ब्लॉकबस्टर सेल के पहले दिन की जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं।" "हमने पिछले साल की तुलना में अपने पहले दिन के ऑर्डर को दोगुना करने की रिकॉर्ड-तोड़ उपलब्धि हासिल की। ​​इतना ही नहीं, मीशो मॉल ने भी पिछले साल की तुलना में ऑर्डर में ~2.5 गुना वृद्धि की। मामाअर्थ, डेनवर, स्विस ब्यूटी और हमारे सभी अन्य ब्रांड भागीदारों ने अपनी उम्मीदों से बढ़कर शानदार मांग का अनुभव किया। हम अपने सभी ग्राहकों को एक शानदार फेस्टिव सेल का अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित हैं और पूरे फेस्टिव सीजन में ऐसा करना जारी रखेंगे।"

मीशो मॉल की भी महत्वपूर्ण भागीदारी 
मीशो मॉल, प्लेटफ़ॉर्म के ब्रांडेड उत्पादों के क्यूरेटेड चयन ने पिछले साल की तुलना में 2.5 गुना अधिक ऑर्डर के साथ प्रभावशाली वृद्धि का अनुभव किया। उल्लेखनीय रूप से, इनमें से 45% ऑर्डर नए मीशो मॉल ग्राहकों से आए।

इन उत्पादों की हुई धड़ाधड़ बिक्री 

  1. मामाअर्थ: ऑर्डर पाँच गुना बढ़े।
  2. डेनवर: ऑर्डर आठ गुना बढ़े।
  3. स्विस ब्यूटी: ऑर्डर में 7.5 गुना वृद्धि हुई।
  4. बेला वीटा: ऑर्डर में 17.5 गुना वृद्धि हुई।
  5. मार्स: ऑर्डर में चार गुना वृद्धि हुई।
5379487