Logo
Millind Gaba: मिलिंद गाबा का वीडियो सामने आया है। वीडियो में सिंगर शराब के नशे में टी सीरीज ऑफिस में जमकर हंगामा करते है और एक शख्स के साथ हाथापाई तक करने लगते हैं।

Millind Gaba: मिलिंद गाबा एक मशहूर पंजाबी सिंगर हैं। अपने गानों के कारण रैपर आए दिन सुर्खियों में रहते है। हालांकि इस बार रैपर अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में है। दरअसर सिंगर गाबा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें टी-सीरीज ऑफिस में हंगामा करते देख सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि मिलिंद ने शराब के नशे में ये सब कुछ किया है। चलिए आपको सिंगर का ये वायरल वीडियो दिखाते हैं।  

नशे में धुत सिंगर ने जमकर किया हंगामा 
मिलिंद गाबा का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में वह टी-सीरीज ऑफिस में कुछ लोगों के साथ बैठकर अपने प्रोजेक्ट के बारें में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सिंगर बातें करते-करते अपनी जेब से कोई बोतल निकालते हैं और उसे पीने लगते हैं।

इसके बाद वहीं अपने पास बैठे एक शख्स से उनकी बहवाजी होने लगती हैं। इतना ही नहीं मिलिंद गुस्से में खड़े होकर पूरे पेपर को फेंक देते हैं और फिर उस शख्स की कॉलर तक पकड़ लेत हैं। इसी बीच आस-पास के लोग बीच बचाव में जाते हैं और उन्हें दूर ले जाया जाता है। हालांकि सिंगर थोड़ी देर बाद फिर से हंगामा करने लगते है और उसी शख्स के साथ हाथापाई पर उतर आते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MusicMG (@millindgaba)

मिलिंद ने 18 साल में शुरू किया था करियर 
म्यूजिक इंडस्ट्री में मिलिंद गाबा एक जाना माना नाम है। उनका जन्म 7 दिसंबर, 1990 को नई दिल्ली, भारत में हुआ था। मिलिंद को "नज़र लग जाएगी", "शी डोंट नो" और "यार मोड़ दो" जैसे फैमस गाने के लिए जाना जाता है। गाबा ने 18 साल की उम्र में अपना संगीत करियर शुरू किया था। अब अक्सर ही मिलिंद लाइव कॉन्सर्ट करते हुए दिखाई देते हैं।  

5379487