Logo
Mivi SuperPods Dueto Earbuds: Mivi के SuperPods Dueto True Wireless Earbuds को अमेजन पर ₹4100 के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स टोटल 60 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं।

Mivi SuperPods Dueto Earbuds: Mivi के शानदार ईयरबड्स Mivi SuperPods Dueto True Wireless Earbuds को अमेजन पर जबरदस्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स  टोटल 60 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। ऐसे में यदि आप अपने लिए कोई अच्छे ईयरबड्स को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो इन बड्स के स्पेसिफिकेशन और ऑफर प्राइस पर एक नजर डाल सकते हैं। तो चलिए आइए देखते हैं...

Mivi SuperPods Dueto True Wireless Earbuds का ऑफर प्राइस 
मीवी के ये बड्स इस समय अमेजन की साइट पर 68 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ 1899 रुपए में मिल रहा है। इनका ओरिजनल प्राइस 5,999 रुपए है। इस प्रकार आप सीधे इन्हें 4100 रुपए की भारी बचत के साथ खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- REDMI Note 11 Pro की कीमत धड़ाम: पूरे ₹9000 की धांसू छूट, 108MP कैमरा के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स 

खास बात है कि इन बड्स को चुनिंदा बैंक कार्ड के जरिए खरीदने पर 500 रुपए का एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इससे बड्स की कीमत और भी कम हो जाती है। चलिए अब एक नजर बड्स के फीचर्स पर भी डाल लेते हैं। 

Mivi SuperPods Dueto True Wireless Earbuds के स्पेसिफिकेशन 
मीवी सुपरपॉड्स में डुअल ड्राइवर के साथ 6mm Tweeter मिलता है, जिससे हाई क्वालिटी और क्लीयर साउंड प्राप्त होता है। इसके साथ ही बड्स में 3D साउंडस्टेज फीचर की सुविधा भी मिलती है। बात करें बैटरी और प्लेटाइम की तो इनमें 8.5 घंटे का ऑन-बड प्लेटाइम और 50 घंटे का संयुक्त प्लेटाइम मिलता है। सिर्फ़ 10 मिनट की चार्जिंग के साथ, 500 मिनट का प्लेटाइम प्राप्त किया जा सकता है। इन सुपरपॉड्स का फ़ास्ट चार्ज टाइप C चार्जिंग के साथ आता है।

ये भी पढ़ेः- Raksha Bandhan Gift Ideas: राखी पर भाई के लिए बेस्ट रहेंगे ये खास तोहफे, इन टॉप-3 गैजेट पर डालें नजर 

5379487