Logo
Moto G34 5G: मोटोरोला 9 जनवरी को भारत में अपने मोटो जी 34 5जी फोन का अनावरण करने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले इस फोन की कीमत सामने आई है।

Moto G34 5G Launch Date In India: मोटोरोला ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन G34 5G को भारत में लॉन्च करने का ऐलान किया था। ब्रांड ने कहा है कि मोटो जी 34 5जी को भारतीय बाजार में 9 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। अब, लॉन्च से कुछ दिन पहले इसकी कीमत सामने आई है। इसके साथ ही डिवाइस के कलर ऑप्शन का भी खुलासा हुआ है। नीचे इस फोन से जुड़े अब तक सामने आए सभी जानकारियां उपलब्ध है।

Moto G34 5G Launch Date In India: कलर ऑप्शन
ब्रांड ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में Twitter) अकाउंट पर एक टीजर वीडियो साझा किया है। इससे पुष्टि होती है कि डिवाइस भारत में तीन कलर ऑप्शन में आएगा, जिसमें आइस ब्लू, चारकोल ब्लैक और ओशन ग्रीन जैसे कलर शामिल हैं। कहा गया है कि G34 5G का ग्रीन कलर वेरिएंट वेगन लेदर का रियर पैनल प्रदान करता है।

Moto G34 5G भारत में संभावित कीमत
91Mobiles की एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने भारतीय कीमत की जानकारी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय बाजार में मटो जी 34 5जी के बेस मॉडल (4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज) की कीमत 10,999 रुपये (लगभग 132 US डॉलर) होगी। जबकि, इसके 8GB/128GB मॉडल को थोड़ा महंगा हो सकता है।

कब होगा लॉन्च?
हाल ही में, ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक टीजर से पता चला कि मोटो जी 34 5जी भारतीय बाजार में 9 जनवरी को दस्तक देगा। साथ ही टीजर से भी कंफर्म हो गया है कि डिवाइस बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेस से लैस है। इसे लेकर ब्रांड का दावा है कि यह चिपसेट मॉडल को अपने सेगमेंट के लिए सबसे फास्ट 5G स्मार्टफोन बनाता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन
डिवाइस को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इसलिए संभावना है कि डिवाइस चीनी मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन के साथ ही भारत में लॉन्च हो सकता है। चीनी मॉडल में 6.5 इंच का एलसीडी पैनल होगा जो एचडी+ रेजोल्यूशन प्रदान करता है। इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी पैक मिलती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डिवाइस में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और 8 जीबी तक वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है।

कैमरे के मोर्चे पर, फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलता है। अन्य फीचर्स के तौर पर इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलते हैं।

CH Govt hbm ad
5379487