Logo
Motorola Edge 50 Launch: मोटोरोला ने गुरुवार, 1 अगस्त को भारत में एज 50 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया। यह 50MP कैमरा और IP68 रेटिंग वाला सेगमेंट का सबसे पतला फोन है। आइए कीमत, ऑफर्स, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानते हैं।

Motorola Edge 50 Launch: मोटोरोला ने आखिरकार गुरुवार, 1 अगस्त को भारत में एज 50 को लॉन्च कर दिया। दावा किया जा रहा है कि यह सेगमेंट का सबसे पतला MIL-810H-रेटेड कर्व्ड स्मार्टफोन है और इसमें IP68-रेटेड बिल्ड भी है। फोन में 50 मेगापिक्सल का सोनी-लिटिया 700C प्राइमरी रियर सेंसर और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर है। यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एक्सेलेरेटेड एडिशन चिपसेट से लैस है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। आइए कीमत, ऑफर्स, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानते हैं...

Motorola Edge 50 Launch: कीमत, ऑफर और उपलब्धता
मोटोरोला एज 50 की भारत में शुरुआती कीमत 27,999 रुपए है, जो इसके सिंगल 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए है। हैंडसेट देश में फ्लिपकार्ट और मोटोरोला इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 8 अगस्त से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ऑफर की बात करें तो एक्सिस बैंक या IDFC फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड EMI का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक 2,000 रुपए की तत्काल छूट पा सकते हैं, जिससे फोन की कीमत घटकर 25,999 रुपए हो जाएगी। यह स्मार्टफोन तीन- जंगल ग्रीन, पैनटोन पीच फज और कोआला ग्रे कलर्स में आता है। पहले दो कलर वेगन लेदर फिनिश के साथ आते हैं, जबकि आखिरी वाला वेगन साबर फिनिश के साथ आता है।

Motorola Edge 50 Launch: स्पेसिफिकेशन और फीचर
मोटोरोला एज 50 में 6.7 इंच का 1.5K सुपर HD pOLED कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें 1,900 निट्स की पीक ब्राइटनेस, HDR10+ सपोर्ट और SGS ब्लू लाइट रिडक्शन सर्टिफिकेशन है। यह स्मार्ट वॉटर टच तकनीक से लैस है जो आपको गीले हाथों से भी फोन का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है।

मोटोरोला एज 50 डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला डुअल-स्टीरियो स्पीकर भी है, जो शानदार म्यूजिक अनुभव प्रदान करता है। इसमें डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग और MIL-810H मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफिकेशन है जो बताता है कि यह अत्यधिक तापमान का सामना कर सकता है। सिक्योरिटी के लिए, हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

It is built to last in the toughest conditions, passing 7 rigorous MIL-STD 810H tests. Navigating high-vibration environments or dealing with dust and pressure changes. Launching on 1st Aug@Flipkart
, https://t.co/azcEfy2uaW & at leading retail stores.#CraftedForTheBold pic.twitter.com/V5lCGFrrUg

कैमरे के लिए, मोटोरोला एज 50 में मोटो AI-सपोर्ट वाला ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है जिसमें 50-मेगापिक्सल का सोनी-लिटिया 700C प्राइमरी सेंसर, 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ जोड़ा गया 13-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा है।

5379487