Logo
Motorola Edge 50 Neo launch soon: मोटोरोला अपने नए फोन Motorola Edge 50 Neo सितंबर में लॉन्च कर सकता है। लॉन्चिंग से पहले फोन के डिजाइन, कलर ऑप्शन और अन्य स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।

Motorola Edge 50 Neo launch soon: मोटोरोला जल्द ही अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च कर सकता है। पिछले कुछ समय में इस हैंडसेट के कई लीक सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में एक ताजा रिपोर्ट सामने आई है। इसमें डिवाइस के डिजाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। अब फोन का हार्डवेयर और कलर ऑप्शन से भी पर्दा उठ गया है। चलिए इन लेटेस्ट अपडेट्स के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Motorola Edge 50 Neo के स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन
टिप्सटर पारस गुगलानी और 91मोबाइल्स के मुताबिक, Motorola Edge 50 Neo फोन में 6.4 इंच का pOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। इसकी स्क्रीन में संभवतः फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन भी है। हुड के नीचे, स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 SoC से लैस है। ऑप्टिक्स के लिए, एज 50 नियो में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की अफवाह है, जिसे 13-मेगापिक्सल और 10-मेगापिक्सल सेंसर के साथ जोड़ा जा सकता है।

फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का शूटर है। इस डिवाइस में 4,310mAh की बैटरी है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। यह मॉडल आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 OS पर चलेगा और इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। Edge 50 Neo में पानी और धूल से बचाव के लिए IP68 रेटिंग होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े-ः Google Pixel Watch 3: लॉन्चिंग से पहले कीमत, कलर, डिजाइन की डिटेल हुई लीक; चेक करें फीचर 

मोटोरोला के आने वाले स्मार्टफोन की मोटाई सिर्फ 8.1mm है और इसका वजन 171 ग्राम है। रिपोर्ट में Edge 50 Neo की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं, जिसमें एक जाना-पहचाना डिज़ाइन है और यह Poinciana कलर ऑप्शन में है।

डिवाइस में पीछे की तरफ वीगन लेदर फिनिश हो सकती है, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। हालाँकि, हम रियर पर पैनटोन लेबल देख सकते हैं। मोटोरोला ने सितंबर 2023 में Edge 40 Neo को रिलीज किया था, इसलिए हम इसके उत्तराधिकारी के लिए भी इसी तरह की लॉन्च टाइमलाइन की उम्मीद कर सकते हैं।

5379487