Logo
Motorola Edge 50 Neo launched soon: मोटोरोला अपने नए फोन Edge 50 Neo सीरीज पर काम कर रहा है। ये फोन 512GB स्टोरेज और पावरफुल कैमरा-प्रोसेसर के साथ बाजार में दस्तक देगा।

Motorola Edge 50 Neo launched soon: मोटोरोला अपने मार्केट में एक के बाद एक कई धामकेदार स्मार्टफोन्स को लेकर आ रहा है। ब्रांड ने हाल ही में अपनी Motorola Edge 50 सीरीज को लॉन्च किया है। अब मोटो इसी सीरीज के अपने एक और नए हैंडसेट Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट के बारें में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन टिपस्टर सुधांशु द्वारा किए गए लीक में फोन की स्टोरेज, कलर ऑप्शन, और रैम से पर्दा उठ गया है। 

टिपस्टर सुधांशु और 91मोबाइल्स की लीक रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला कथित तौर पर एक नया मिड-रेंज फोन Motorola Edge 50 Neo पर काम कर रहा है।। यह फोन मोटोरोला एज 40 नियो का उत्तराधिकारी होगा और कंपनी की एज 50 सीरीज़ लाइनअप में शामिल होगा जिसमें पहले से ही एज 50 प्रो, एज 50 अल्ट्रा और एज 50 फ्यूजन शामिल हैं। लीक के अनुसार, मोटो एज 50 नियो दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन 8GB रैम+256GB स्टोरेज और 12GB रैम+512GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा।

Motorola Edge 50 Neo फोन होंगे पैंटोन सर्टिफाइड
लीक से Motorola Edge 50 Neo कलर ऑप्शन का भी पता चलता है। कथित तौर पर फोन ग्रे, ब्लू, पॉइंसियाना और मिल्क कलर ऑप्शन में दस्तक देगा। टिपस्टर का कहना है कि इनमें से कुछ फोन पैंटोन सर्टिफाइड होंगे। फिलहाल फोन के बारें में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग हैंडसेट मोटोरोला एज 40 नियो के सक्सेस के तौर पर लॉन्च हो सकता है। इसलिए उम्मीद की जा सकती हैं कि Motorola Edge 50 Neo में Motorola Edge 40 Neo के समान कुछ स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। तो आइए तब तक  Motorola Edge 40 Neo के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लेते हैं। 

Motorola Edge 40 Neo के स्पेसिफिकेशन
संदर्भ के तौर पर, एज 40 नियो में 6.55 इंच का pOLED डिस्प्ले है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो मिड-रेंज परफॉरमेंस प्रदान करता है। फोन में 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज है, जो एज 50 नियो के लिए लीक हुए ऑप्शनों के अनुरूप है। 

सॉफ़्टवेयर की बात करें तो, एज 40 नियो Android 13 पर चलता है और इसे दो और Android वर्शन अपडेट मिलने की गारंटी है, जिससे फ़ोन का सॉफ़्टवेयर कुछ समय के लिए अप-टू-डेट रहेगा। मोटो एज 50 नियो के लिए कैमरा स्पेसिफिकेशन अभी भी अज्ञात हैं, लेकिन एज 40 नियो में शार्प तस्वीरों के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर है, साथ ही वाइडर सीन्स को कैप्चर करने के लिए 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट कैमरा एज 40 नियो पर 32MP का सेल्फी शूटर दिया गया है।

पावर के लिए एज 40 नियो में 68W फ़ास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इसके अतिरिक्त, एज 40 नियो में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग, इमर्सिव ऑडियो के लिए डुअल स्टीरियो स्पीकर, बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के लिए NFC और सुरक्षित अनलॉकिंग के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

ये भी पढ़ेः- Honor MagicPad 2 लॉन्च: 10050mAh की धांसू बैटरी के साथ 1TB तक की स्टोरेज; जानें कीमत 

5379487