Logo
Motorola Edge 50 Neo: मोटोरोला अपने नए Edge 50 Neo स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन आधिकारिक लॉन्च से पहले TENAA साइट पर दिखाई दिया है। लिस्टिंग से इसके फीचर्स और डिजाइन का खुलासा हुआ है।

Motorola Edge 50 Neo: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़े दिन और इंतजरा कर लीजिए। क्योंकि बाजार में मोटोराला एक पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। आगामी फोन Motorola Edge सीरीज का Motorola Edge 50 Neo फोन होगा। इस अपकमिंग फोन को TENAA पर लिस्ट किया गया है, जिससे इसके फीचर्स और डिजाइन का पता चलता है।

मोटोरोला इस फोन को चीनी मार्केट में Moto S50 के नाम से लॉन्च कर सकता है, जबकि ग्लोबल मार्केट में इसे Motorola Edge 50 Neo के नाम से पेश किया जाएगा। आइए अब तक सामने आए स्मार्टफोन के विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Motorola Edge 50 Neo: TENAA लिस्टिंग
TENAA लिस्टिंग के अनुसार, Motorola Edge 50 Neo में सामने की तरफ 6.36 इंच का OLED डिस्प्ले होगा, जिसमें फुल-HD+ रेजोल्यूशन मिलेगा। इसके साथ ही, फोन में 2.5GHz की बेस कोर फ्रीक्वेंसी वाला चिपसेट होगा, जो कि MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर हो सकता है। यह चिपसेट फोन को फास्ट और स्मूथ परफॉरमेंस प्रदान करेगा।

Motorola Edge 50 Neo: कैमरा सेटअप और डिजाइन
Motorola Edge 50 Neo में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर शामिल होगा। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Honor Magic V3 का ग्लोबल मॉडल Snapdragon 8 Gen 3 Chipset से होगा लैस

फोन के डिजाइन की बात करें तो, इसे टिप्स्टर Evan Blass (@evleaks) ने लीक किया है। लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, Motorola Edge 50 Neo को ब्लैक, बेज, ब्लू और रेड कलर्स ऑप्शन में पेश किया जाएगा। फोन में चौकोर आकार का कैमरा आइलैंड दिख रहा है, जो कि Moto Edge 50 की तरह ही है।

Motorola Edge 50 Neo: अन्य फीचर्स और संभावित लॉन्च
TENAA लिस्टिंग में Motorola Edge 50 Neo के अन्य स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। फोन का वजन 172 ग्राम होगा और इसका माप 154.1x71.2x8.1mm होगा। इसमें 4,310mAh की बैटरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: SAMSUNG Galaxy A34 5G फोन पर 11 हजार की छूट, यहां से जल्द करें Order

Motorola Edge 50 Neo को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन TENAA लिस्टिंग और लीक हुए रेंडर्स से संकेत मिलता है कि फोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है।

5379487