Logo
मोटोरोला के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Motorola edge 50 Pro के पेश होने का खुलासा हो गया। खुद कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इसका लैंडिंग पेज तैयार कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला के इस फोन के कैमरे में AI वाले फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

मोटोरोला ने सोमवार को फ्लिपकार्ट पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन  Motorola edge 50 Pro का लैंडिंग पेज बना दिया है। इससे ये बात तो पक्की हो गई कि कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च करने वाली है। बताया गया है कि मोटो का ये फोन तगड़े एआई कैमरों वाले फीचर्स से लैस होगा। वहीं, कंपनी ने फोन के डिजाइन, लुक और स्पेसिफिकेशन को लेकर टीजर में जानकारी दी है। मोटोरोला का नया फोन Intelligence meets Art टैगलाइन के साथ लाया गया है।

Motorola edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स  
कंपनी ने कन्फर्म किया है कि अपकमिंग फोन 6.7 इंच 1.5K 144Hz कर्व्ड पोल्ड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस , HDR 10+ सपोर्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ लाया जा रहा है। इसमें 50MP रियर कैमरा और 13MP अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में मैक्रो सेंसर मिलेगा। 

इसे भी पढ़ें : Mivi के DuoPods i7 लॉन्च : इमर्सिव साउंड क्वालिटी के साथ 55 घंटे बिना रुके चलेंगे, कीमत सुनते ही खरीद लेंगे   

मोटोरोला फोन एआई अडैप्टिव स्टैब्लाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एंहान्समेंट इंजन और टिल्ट मोड के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि यह फोन दुनिया के पहले pantone validated कैमरा के साथ लाया जाने वाला फोन होगा, जो ट्रू कलर्स को कैप्चर कर सकेगा। मोटोरोला फोन को यूजर्स तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

5379487