Motorola EnvisionX Spectra Mini LED TV Launch: मोटोरोला ने भारत में एनविजनएक्स स्पेक्ट्रा मिनी एलईडी टीवी सीरीज लॉन्च की है, जिसमें एडवांस मिनी एलईडी स्क्रीन है जो बेहतर विजुअल अनुभव प्रदान करती है। लाइनअप में 50 इंच और 55 इंच मॉडल शामिल हैं, जो फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा इसमें एक 65 इंच मॉडल भी है, जिसे जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है।

Motorola EnvisionX Spectra Mini LED TV की खासियत
गेमर्स के लिए, टीवी में ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM) शामिल है, जो स्मूथ गेमप्ले अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्ट टीवी लाइनअप Google TV के साथ आता है, जो यूजर्स के अनुकूल इंटरफेस और नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी + हॉटस्टार जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सर्विसेज तक पहुंच प्रदान करती है।

ऑडियो के लिए, EnvisionX Spectra में 20W ऑडियो आउटपुट की सुविधा है। इसमें कई एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट हैं, जिसका मतलब है कि आप अतिरिक्त हार्डवेयर को टीवी से आसानी से जोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः मात्र ₹6,999 में 6GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला धांसू फोन, सेल में खरीदने की मची होड़ ​​​​

एनविजनएक्स स्पेक्ट्रा डीपर ब्लैक और ब्राइट व्हाइट कलर प्राप्त करने के लिए मिनी एलईडी बैकलाइटिंग का उपयोग करता है, जो एक बिलियन से अधिक कलर और 500 निट्स से अधिक ब्राइटनेस के साथ कंट्रास्ट और कलर वाइबरेंसी में काफी सुधार करता है। कुल मिलाकर आपको इस टीवी में बेहतरीन विजुअल अनुभव मिलेगा। अब, आइए इसकी कीमत पर एक नजर डाल लेते हैं।

यह भी पढ़ेंः Vivo X Fold 3 Pro: जून में लॉन्च हो सकता है वीवो का नया फोल्डेबल फोन, 16GB रैम, 5,700mAh बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Motorola EnvisionX Spectra Mini LED TV: कीमत और उपलब्धता
जैसा कि ऊपर बताया, कंपनी ने EnvisionX Spectra Mini LED TV को 65 इंच, 55 इंच और 50 इंच स्क्रीन साइज में पेश किया है, लेकिन वर्तमान में 55 इंच और 50 इंच मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इच्छुक ग्राहक 55 इंच मॉडल टीवी को ₹39,999 और 50 इंच मॉडल को ₹36,999 में खरीद सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट के लिए फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।