Motorola Moto G13 Discount Offer Price: 10 हजार रुपये से कम में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए मोटोरोला के G सीरीज का धांसू स्मार्टफोन  Motorola G13 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह डिवाइस इस दौरान ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। डिवाइस पूरे 5000 रुपये की छूट पर मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही डिवाइस को खरीदने के लिए ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही डिवाइस को 317 रुपये की शुरुआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस सस्ते स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं, जो यूजर्स को आकर्षित करता है।

Motorola Moto G13 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
मोटोरोला के इस फोन में 6.5 इंच का LCD पैनल है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट और 576 Hz का टच सैंपलिंग रेट ऑफर करता है। इस मोटोरोला स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट है, जिसे 4GB रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए कंपनी की ओर से माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ेंः बंपर ऑफर: Samsung का धाकड़ 5G फोन हुआ 9 हजार रुपये सस्ता, 8GB रैम, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा 6.4 इंच डिस्प्ले, देखें Offer

फोटोग्राफी के लिए आपको मोटो जी 13 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह डिवाइस 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है, जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस फोन में ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ कई अन्य ऑप्शन मिलते हैं।