MSI MAG 255PXF Gaming Monitor Launched: MSI ने अपने नवीनतम गेमिंग मॉनीटर MAG 255PXF को लॉन्च किया है। इस मॉनिटर को खासतौर से गेमर्स के लिए तैयार किया गया है, जिसमें एक फुली HD डिस्प्ले है। इस मॉनिटर में ऑखों की सुरक्षा के लिए एंटी-फ़्लिकर तकनीक और लो ब्लू लाइट मोड की सुविधा मिलती है। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। आइए जानें... 

MSI MAG 255PXF मॉनिटर के फीचर्स  
MAG 255PXF में 1920×1080 रिज़ॉल्यूशन है, जो इमेज क्वालिटी और प्रदर्शन के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करता है। यह एक मूल 180Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करता है, जिसे 300Hz तक ओवरक्लॉक किया जा सकता है। मॉनीटर का फास्ट 0.5ms (GtG) रिस्पॉन्स टाइम मोशन ब्लर और घोस्टिंग को और कम करता है, जिससे पहले से भी क्लीयर और बेहतर विजुअल मिलते हैं।

ये भी पढ़ेः- Diwali Gifts: अमेजन सेल से 2000 से भी कम में खरीदें ये खास डिवाइस, सभी को आएंगे पसंद  

MSI ने एडेप्टिव सिंक तकनीक को शामिल किया है, जो स्क्रीन के फटने और हकलाने को खत्म करने के लिए मॉनीटर के रिफ्रेश रेट को GPU के साथ सिंक्रोनाइज़ करता है। लंबे समय तक गेमिंग सेशन के दौरान आंखों पर पड़ने वाले तनाव को कम करने के लिए, MSI ने एंटी-फ़्लिकर तकनीक और लो ब्लू लाइट मोड को शामिल किया है।

MAG 255PXF में एक स्लीक, फ्रेमलेस डिज़ाइन है जो मल्टी-मॉनीटर सेटअप को कॉम्प्लीमेंट करता है। MSI ने टिकाऊपन और लंबे समय तक चलने के लिए बिल्ड क्वालिटी पर भी ध्यान दिया है। हालांकि MSI ने अभी तक मॉनिटर की कीमत और रिलीज़ की तारीख की घोषणा नहीं की है, इसलिए हमें आगे की जानकारी के लिए इंतज़ार करना होगा।