Jio and Airtel Prepaid Plans : जियो-एयरटेल यूजर्स के लिए बेहतरीन प्रीपेड प्लान आया है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 5जी डाटा और SMS मिलेंगे। खास बात यह है कि इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिसके लिए आपको अलग से पैसे नहीं देने पड़ेंगे।  

एयरटेल का 1499 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 
एयरटेल का 1499 रुपए का प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में OTT बेनिफिट्स के तौर पर नेटफ्लिक्स बेसिक का सब्सक्रिप्शन शामिल है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा, अपोले 24/7 सर्किल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सिस भी मिलता है। प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 3GB डेटा (4G) और डेली 100 SMS भी मिलते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी, लेकिन आपके एरिया में 5G नेटवर्क मौजूद है तो आप उसका आनंद ले सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें : आपका इंतजार कर रही कैसियों की धांसू Watch : 100 मीटर गहरे पानी और ठंडे तापमान में करेगी काम; सौर ऊर्जा से चलेंगी  

जियो 1499 रुपए का प्रीपेड प्लान 
एयरटेल की तरह जियो का 1499 रुपए वाला प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें भी नेटफ्लिक्स का बैसिक सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सिस मिलता है। प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 3GB डेटा  और 100 SMS per Day मिलते हैं। वही, एरिया के मुताबिक आप 5जी का लाभ भी उठा सकते हैं। 

जियो का 1099 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 
जियो के 1099 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में भी 84 दिनों की वैलिडिटी मिलतीस है।  इसमें नेटफ्लिक्स का बैसिक सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सिस मिलता है। प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा  और 100 SMS per Day मिलते हैं। वही, एरिया के मुताबिक आप 5जी का लाभ भी उठा सकते हैं।