Apple Store In India: Apple भारत में अपनी बिजनेस को और विस्तार करने पर काम कर रहा है। कंपनी ने पिछले साल अपने पहले दो रिटेल स्टोर खोले थे। अब, Apple दो और शहरों में अपने नए स्टोर खोलने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल के नए स्टोर पुणे और बेंगलुरु में खोले जाएंगे। दिल्ली और मुंबई में पहले से Apple के स्टोर मौजूद हैं, जिससे अब पुणे और बेंगलुरु भी इस सूची में जुड़ जाएंगे। इसके अलावा, कंपनी ने घोषणा की है कि वह इस महीने भारत में असेंबल किए गए iPhone 16 Pro मॉडल की बिक्री भी शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें: iPhone के साथ फ्री मिलेंगे ₹6,900 के धांसू ईयरबड्स, जल्द करें ऑर्डर; बस कुछ घंटों में खत्म हो रही डील 

भारत में Apple का विस्तार
हालांकि, Apple ने अभी तक इन नए स्टोर्स के उद्घाटन के लिए कोई सटीक तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन इससे यह स्पष्ट होता है कि कंपनी भारत में अपने बिजनेस को बढ़ाने की योजना पर काम कर रही है। भारत में iPhones की लोकप्रियता बहुत अधिक है, लेकिन Apple का राजस्व हिस्सेदारी अब भी कम है। Apple के स्टोर खुलने से ग्राहकों को आधिकारिक तौर पर प्रोडक्ट्स खरीदने, एक्सक्लूसिव ऑफर्स का लाभ उठाने, और बेहतर सर्विस और रिपेयरिंग जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

दिल्ली और मुंबई में Apple के मौजूदा स्टोर्स
Apple के वर्तमान में भारत में शहरों में स्टोर है। इसमें एक दिल्ली के साकेत नगर में और दूसरा मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में स्थित है। इससे पहले, भारत में Apple के प्रोडक्ट्स केवल अधिकृत रीसेलर्स के माध्यम से बेचे जाते थे। लेकिन इन नए स्टोर्स के माध्यम से Apple अपने ग्राहकों को बेहतरीन सर्विसेज प्रदान करेगा।