Logo
Nothing Phone 2a New Model Launch Soon: नथिंग अपने फोन 2 ए फोन का एक नया मॉडल पेश करने पर काम कर रहा है। नए मॉडल को बीआईएस पर देखा गया है, जिससे संकेत मिलता है यह जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा।

Nothing Phone 2a New Model Launch Soon: नथिंग जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब, BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट होने से पता चलता है कि यह मॉडल मौजूदा नथिंग फोन (2a) का बिल्कुल नया वर्जन हो सकता है। तो आइए अपकमिंग मॉडल के बारे में अबतक सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Nothing Phone 2a का नया मॉडल BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट
ब्रांड के आने वाले स्मार्टफोन को A142P मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। याद दिला दें कि ओरिजिनल नथिंग फोन (2a) का मॉडल नंबर A142 है। ऐसे में यह संभवतः फोन (2a) का नया वर्जन है। हालांकि, बीआईएस लिस्टिंग से इस अपकमिंग डिवाइस के बारे में कोई अन्य विवरण जैसे इसके स्पेक्स, फीचर्स और डिजाइन का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन BIS लिस्टिंग इस बात का संकेत देता है कि भारतीय ग्राहकों को जल्द ही नथिंग फोन 2 एक का नया मॉडल मिलेगा।

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन
आपको बता दें कि नथिंग फोन (2a) में FHD+ रिजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.72-इंच का AMOLED डिस्प्ले है। हुड के नीचे, यह एक मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो द्वारा संचालित है, जिसे LPDDR4X रैम और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस डिवाइस को पावर देने वाला 5,000mAh की बैटरी पैक है, जो 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ेंः 90W टर्बो चार्जिंग और 50 MP कैमरा वाले पावरफुल Poco F6 फोन की सेल शुरू, 4 हजार छूट के साथ जल्द करें Order

कैमरे सेटअप मे इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जबकि रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। यह मॉडल बॉक्स से बाहर Android 14 OS पर चलता है। अन्य खासियतों में आपको इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, HDR10+, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5, ब्लूटूथ 5.3 और NFC जैसे फीचर्स मिलेंगे।

5379487