Logo
Noise Buds VS102 Elite launched: नॉइस ने अपने नए Noise Buds VS102 Elite को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स केवल 899 रुपए की कीमत में 50 घंटे बैटरी लाइफ और दमदार साउंड साउंड ऑफर करते हैं।

Noise Buds VS102 Elite launched: टेक कंपनी नॉइस ने एक बार फिर भारतीय मार्केट में सस्ते दाम में बेहतरनी क्वालिटी वाले ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन बड्स को Noise Buds VS102 Elite नाम दिया है। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स आज यानी 30 जुलाई 2024, दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट की साइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। ब्रांड ने Noise Buds VS102 Elite बड्स को काफी यूनिक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया है। 

इन बड्स की खास बात है इसका बैटरी बैकअप, जो टोटल 50 घंटे का म्यूजिक टाइम ऑफर करते हैं। इसके साथ ही बड्स Siri और Google Assistant टेक्नोलॉजी से लैस हैं। आइए अब इन खास बड्स की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से बताते हैं। 

Noise Buds VS102 Elite की कीमत और उपलब्धता 
Noise Buds VS102 Elite को 5 कलर ऑप्शन- स्काय ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन, कार्बन ब्लैक, सॉफ्ट पर्पल और कॉल्म बेज (Calm Beige) में पेश किया गया है। कंपनी वे इन ईयरबड्स की कीमत कीमत केवल 34,99 रुपए रखी हैं। लेकिन स्पेशल लॉन्च प्राइस के तहत आप इन बड्स को केवल 899 रुपए में खरीद सकते हैं। 

इच्छुक ग्राहक इन बड्स को कंपनी की ऑफिशियल साइट के साथ फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ध्यान दें, ये बड्स का स्पेशल लॉन्च प्राइस है, जो लिमिटेड टाइम के लिए है। इसलिए है बिना देरी किए फटाफट इन बड्स को बुक कर लें क्योंकि बाद में इनकी कीमत बढ़ भी सकती हैं। 

Noise Buds VS102 Elite की खासियत 
Noise Buds VS102 Elite ईयरबड्स 11mm के स्पीकर ड्राइव के साथ आते हैं। कनेक्टिवी के लिए इन बड्स में 10m की वायरलेस रेंज के साथ v5.3 ब्लूटूथ और A2DP, AVRCP, HFP, SPP, AVDTP को सपोर्ट करते हैं। ये बड्स Android & iOS दोनों के साथ संगत है। 

बात करे बैटरी बैकअप की तो ये बड्स टोटल 50 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। टाइप-C चार्जिंग पार्ट के साथ ये बड्स केवल 120 मिनट में चार्ज हो जाते हैं। ये वजन में काफी हल्के है, जो इन्हें पहनने में आसान बनाते हैं। इसके साथ ही बड्स वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंस IPX5 टेक्नोलॉजी से लैस हैं। इनमें टोटल 50ms की लो-लेंटेसी मिलती है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स 10 मिनट की इंस्टेंट चार्जिंग में टोटल 120 मिनट का प्लेटाइम दे सकते हैं।  

ये भी पढ़े-ः Redmi 12 हुआ सस्ता: 8GB रैम वाले धांसू फोन को मात्र ₹8,999 में खरीदने का मौका; अमेजन पर मची लूट 

5379487