Noise ColorFit Chrome Smartwatch: भारतीय बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बनाने वाली स्मार्टवॉच कंपनी नॉइस ने एक के बाद एक धांसू वॉच पेश कर रही है। ब्रांड ने अब एक नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Chrome को लॉन्च करके धमाल मचा दिया है। यह स्मार्टवॉच कई दमदार फीचर्स के साथ आती है। मेटल फ्रेम के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच में 1.85 इंच का AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट जैसी अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं। नीचे इस वॉच की कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से बताया गया है।

Noise ColorFit Chrome Smartwatch: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत 5,000 रुपये रखी है। यह एलीट सिल्वर, एलीट मिडनाइट गोल्ड और एलीट ब्लैक जैसी कलर ऑप्शन में आती है। इसकी पहली सेल 19 जनवरी को है और बुकिंग प्रक्रिया शुरू है। ग्राहक इसे कंपनी की साइट के माध्यम से 499 रुपये का भुगतान करके बुक कर सकते हैं।

Noise ColorFit Chrome Smartwatch price In India

Noise ColorFit Chrome Smartwatch: फीचर्स
कलरफिट क्रोम में एक स्टाइलिश मेटल फ्रेम और स्ट्रैप में घिरा एक स्क्वायर डायल है, जो घड़ी को आकर्षक बनाता है। कंपनी ने इस वॉच में 1.85 इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ 100 से अधिक वॉच फेस दे रही है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग ऑनबोर्ड है, जो नॉइस ट्रू सिंक टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित है। इतना ही नहीं नॉइस के इस स्मार्टवॉच में कई हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं। यूजर्स वॉच की मदद से 24×7 हार्ट रेट को मॉनिटर कर सकते हैं, SpO2 माप सकते हैं, स्लीप को ट्रैक कर सकते हैं, तनाव को मैनेज करने के साथ-साथ यह स्मार्टवॉच फीमेल साइकिल ट्रैकर भी प्रदान करती है। आपको इस स्मार्टवॉच में कई स्पोर्ट्स मोड भी मिलेंगे और यह नॉइजफिट ऐप के साथ जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः Samsung Galaxy S24 Series लॉन्च, जानें गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24 प्लस और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की कीमत और खासियत

Noise ColorFit Chrome smartwatch Features

अन्य फीचर्स के तौर पर, Noise ColorFit Chrome स्मार्टवॉच में नोटिफिकेशन डिस्प्ले, मौसम अपडेट, रिमाइंडर, अलार्म सेट करने की सुविधा, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल फीचर्स के साथ इस वॉच में बिल्ट-इन कैलकुलेटर जैसी फीचर मौजूद है। अंत में, बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टवॉच एक बार चार्ज होने के बाद नियमित यूज पर 10 दिनों तक की बैटरी बैकअप प्रदान करती है। यानी आपके हाथ में एक ऐसी स्मार्टवॉच आने वाली है, जिसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।