Logo
Noise ColorFit Pulse 4 Max launched: नॉइज ने भारतीय मार्केट में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच ColorFit Pulse 4 Max को लॉन्च कर दिया है। ये घड़ी टोटल 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती हैं।

Noise ColorFit Pulse 4 Max launched: नॉइज ने भारतीय मार्केट में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच ColorFit Pulse 4 Max को लॉन्च कर दिया है। यह वॉच कई शानदार फीचर्स के साथ आती हैं। ये घड़ी टोटल 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती हैं। इसके अलावा इस वॉच में आपको AI बेस्ड वॉच फेस बनाने के लिए AI Create भी मिलेंगे। चलिए अब इस लेटेस्ट वॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी बता देते हैं। 

ColorFit Pulse 4 की कीमत 
Noise ने अपनी लेटेस्ट ColorFit Pulse 4 Max वॉच को 2,499 रुपए में लॉन्च किया है। यह घड़ी 3 कलर ऑप्शन- काल्म सिल्वर लिंक, ब्लू और ब्लैक लिंक उपलब्ध है। इस वॉच को इच्छुक ग्राहक कंपनी की ऑफिशियल साइट समेत, अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। चलिए अब इसकी खासियत भी जान लेते हैं। 

Noise ColorFit Pulse 4 Max की खासियत
नॉइज की इस न्यूली लॉन्च स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का एमोलेड स्क्वैरिश ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है। यह घड़ी 100 से अधिक वॉच फेस और एक फंक्शनल क्राउन के साथ आती हैं। इसमें यूजर्स को AI बेस्ड वॉच फेस बनाने की सुविधा मिलती हैं। वॉच में कनेक्टिवी के लिए ब्लूटूथ v5.3 और TruSync फीचर मिलता है। यह वॉच 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। 

खास बात है कि इस स्मार्टवॉच में आप 10 कॉन्टैक्ट नंबर तक सेव कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह वॉच हाल ही में की गई कॉल का एक्सेस करने की सुविधा भी देती है। इसके अलावा घड़ी में आपको अपनी हेल्थ ट्रैकिंग के लिए भी कई सारे फीचर्स मिल जाते हैं। इनमें  SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन), हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर और Noise Health Suite की मदद से आप अपनी हेल्थ का टाइम से चेकअप कर सकते हैं।

बात करें घड़ी की बैटरी लाइफ की तो इसमें आपको बार-बार चार्ज करने की परेशानी से छुट्टी मिल जाती है क्योंकि ये घड़ी टोटल 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती हैं। इसके अलाव इसमें प्रोटेक्शन के लिए IP68 रेटिंग टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। 

 ये भी पढ़ेः- Nothing Phone 2 की कीमत में भारी कटौती: बिना बैंक ऑफर के सीधे ₹15000 सस्ते में खरीदने का मौका; फटाफट करें ऑर्डर 

5379487