Logo
Noise Ultra 3 Luminary Smartwatch Launch: नॉइस ने Ultra 3 Luminary स्मार्टवॉच को लॉन्च की है, जो 70 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 1.96-इंच की स्क्रीन के साथ और भी बहुत कुछ दी है। आइए इस वॉच के बारे में जानते हैं सबकुछ...

Noise Ultra 3 Luminary Smartwatch: नॉइस ने भारतीय बाजार में अपनी एक और धांसू स्मार्टवॉच पेश की है, जो कई दमदार फीचर्स से लैस आती है। यह नई वॉच- Noise Ultra 3 Luminary है। इससे पहले कंपनी ने Noise Triumph स्मार्टवॉच को लॉन्च की है। ब्रांड ने कहा है कि Noise Ultra 3 Luminary 1 अगस्त को उपलब्ध होगी, जिसकी कीमत 2,999 रुपए है। स्मार्टवॉच कलर कलर्स ऑप्शन में आइएगी। आइए इसकी खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Noise Ultra 3 Luminary के फीचर्स
अल्ट्रा 3 ल्यूमिनरी की सबसे बड़ी खासियत "ल्यूमिलर्ट" है, जो यूजर्स को अलग-अलग ऐप के लिए अलग-अलग कलर के अलर्ट सेट करने की अनुमति देती है। यानी आप अलग-अलग लोगों के मैसेजेस को एक स्पेसिफिक कलर दे सकते हैं।

इसके अलावा, स्मार्टवॉच में 1.96-इंच की AMOLED स्क्रीन, कॉलिंग फीचर के साथ हेल्थ फीचर्स में- हार्ट रेट और स्लीपिंग ट्रैकर जैसी अन्य सुविधाएं मिलती है। नॉइस का दावा है कि अल्ट्रा 3 ल्यूमिनरी की बैटरी लाइफ एक सप्ताह तक है।

फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के अन्य फीचर्स अभी नहीं बताई है। उम्मीद है कि इसके सभी खासियतों से 1 अगस्त को पर्दा उठेगा, जिसे हम कवर भी करेंगे।

Noise Triumph Smartwatch
जहां तक Noise की Triumph मॉडल स्मार्टवॉच की है तो यह फ्लिपकार्ट पर ₹2,199 में बिक्री के लिए उपल्बध है। यह Black, Brown, Camo Green, Dark Grey और Grey जैसे कलर्स ऑप्शन में आती है। इस स्मार्टवॉच में डायल पैड और कॉल लॉग तक पहुंच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसकी बैटरी लाइफ 15 दिनों तक की है। इस स्मार्टवॉच में मौसम अपडेट, कैलकुलेटर, म्यूजक कंट्रोलर के साथ फिटनेस और आउटडोर जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध है।
इतना ही नहीं यह 150 क्लाउड आधारित और कस्टमाइज्ड वॉचफेस, टचस्क्रीन और कॉल फंक्शन के साथ आती है।

5379487