Logo
NoiseAirwave Pro neckband launched: नॉइज ने अपनी नवनीतम Airwave Pro neckband को लॉन्च कर दिया है। ये ब्लूटूथ नेकबैंड 60 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती हैं।

NoiseAirwave Pro neckband launched: नॉइज ने अपनी नवनीतम Airwave Pro neckband को आज यानी 1 अगस्त को भारतीय मार्केट लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने इस नेकबैंड को किफायती कीमत में तगड़े फीचर्स के साथ पेश किया है। कंपनी का दावा है कि ये नेकबैंड केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकती हैं। यहां हम इस नेकबैंड की कीमत, बैटरी लाइफ, कलर ऑप्शन और अन्य फीचर्स के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

Airwave Pro neckband के फीचर्स 
एयरवेव प्रो नेकबैंड में बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के लिए 13mm ड्राइवर और 30dB तक का एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन है। यह 60 घंटे तक का प्लेटाइम देता है, जिसमें क्विक चार्ज ऑप्शन सिर्फ़ 10 मिनट में 10 घंटे का प्लेबैक देता है। साथ ही यूज़र्स को इसमें तीन EQ मोड - ट्रू बास, ट्रू बैलेंस और ट्रू रॉक चुनने के लिए मिलते हैं। 

नेकबैंड ट्रिपल माइक्रोफोन और ENC तकनीक के साथ कॉल क्वालिटी को प्राथमिकता देता है और ब्लूटूथ 5.3 के साथ सहज कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। यह लैग-फ्री ऑडियो के लिए 40ms की लो-लेंटेसी का दावा करता है। इसके अलावा इस नेकबैंड में टिकाऊपन के लिए IPX5 वाटर-रेज़िस्टेंट है। 

Airwave Pro neckband की कीमत 
Airwave Pro neckband को ब्रांड ने दो डिजाइन मेटैलिक फ़िनिश और मैग्नेटिक ऑन/ऑफ़ फ़ंक्शनैलिटी के साथ पेश किया है। यह ग्रीन, ब्लू, बेज और ब्लैक में उपलब्ध है। एयरवेव प्रो की कीमत रु. 1,499 रुपये है, जोज मार्केट में अन्य ब्रांड को कड़ी टक्कर देगी। इच्छुक ग्राहक इस ब्लूटूथ नेकबैंड को कंपनी की ऑफिशयिल साइट के अलावा अमेजन से खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Cellecor C103 Play बड्स लॉन्च: केवल ₹1,199 में मिलेगा 35 घंटे का प्लेटाइम और 13mm ड्राइवर; देखें फीचर 

5379487