NoiseFit Halo 2 Launch: नॉइस ने अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Halo 2 लॉन्च की है, जो शानदार डिजाइन और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ आती है। इसमें मेटल बॉडी और 3 स्ट्रैप ऑप्शन दिए गए हैं, जिससे इसे एक प्रीमियम लुक मिलता है। स्मार्टवॉच में Axe-Cut रोटेटिंग बेज़ल भी है, जो उपयोग में आसान नेविगेशन प्रदान करता है।

NoiseFit Halo 2 के फीचर्स
इस स्मार्टवॉच में 1.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो बेहतरीन विजुअल क्लैरिटी देता है। इसके अलावा, इसमें कस्टमाइजेबल ट्रांजिशन एनिमेशन भी दिए गए हैं, जिससे आप इसे अपनी पसंद के अनुसार सेट कर सकते हैं। डिस्प्ले की क्वालिटी और एनिमेशन इसे एक खास डिवाइस बनाते हैं।

NoiseFit Halo 2 में Bluetooth v5.3 और Tru Sync तकनीक का सपोर्ट मिलता है, जिससे आप आसानी से कॉल कर सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं। इसके साथ ही, इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस और स्पोर्ट्स मोड्स हैं, जिससे यह फिटनेस के लिए भी एक बेहतरीन डिवाइस बन जाती है।

यह भी पढ़ें: Realme P2 Pro 5G 13 सितंबर को होगा लॉन्च, Pad 2 Lite की भी होगी एंट्री, प्रोसेसर बैटरी समेंत जानें सभी डिटेल

बैटरी की बात करें तो NoiseFit Halo 2 में 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, जिससे बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर इसमें हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए SpO2, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, और स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: HMD ने लॉन्च किए दो नए फीचर फोन, UPI लेनदेन से लेकर YouTube तक का भी ले सकेंगे मजा

स्मार्टवॉच में प्रोडक्टिविटी के लिए रिमाइंडर्स, कैलकुलेटर, स्टॉक्स अपडेट्स, और वेदर नोटिफिकेशंस जैसी सुविधाएं भी हैं। इसके अलावा, यह स्मार्टवॉच IP67 वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आती है, जो पसीने, धूल और पानी से सुरक्षित रखता है।

NoiseFit Halo 2 की कीमत और उपलब्धता
नॉइसफिट Halo 2 की भारत में कीमत ₹4,499 से शुरू होती है और यह gonoise.com, Amazon.in, और Flipkart.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।